सलाम! जुर्म के खिलाफ यूं खड़ी है दिल्ली की महिला पुलिसकर्मी, बच्चे को पीठपर बांधकर अदा कर रही वर्दी का फर्ज
Advertisement
trendingNow12246642

सलाम! जुर्म के खिलाफ यूं खड़ी है दिल्ली की महिला पुलिसकर्मी, बच्चे को पीठपर बांधकर अदा कर रही वर्दी का फर्ज

Delhi Police: मदर्स डे हर साल मई के दूसरे रविवार को मनाया जाता है. ये खास दिन उन महिलाओं को सम्मानित करने का दिन है जिन्होंने हमें जन्म दिया, हमारा पालन-पोषण किया और हमें बड़ा किया. इस साल ये दिन 12 मई को मनाया गया.

 

सलाम! जुर्म के खिलाफ यूं खड़ी है दिल्ली की महिला पुलिसकर्मी, बच्चे को पीठपर बांधकर अदा कर रही वर्दी का फर्ज

Delhi Police Viral Post: मदर्स डे हर साल मई के दूसरे रविवार को मनाया जाता है. ये खास दिन उन महिलाओं को सम्मानित करने का दिन है जिन्होंने हमें जन्म दिया, हमारा पालन-पोषण किया और हमें बड़ा किया. इस साल ये दिन 12 मई को मनाया गया. दुनिया के सबसे मुश्किल कामों में से एक मां बनना है. मांएं हमें पालने-पोषण में अपना पूरा प्यार और मेहनत लगा देती हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला अधिकारी और उनका बेटा नजर आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मदर्स डे के दिन एक महिला पुलिस वाली की प्यारी सी तस्वीर शेयर की.

यह भी पढ़ें: वेस्ट दिल्ली के आजकल के लड़के: विराट-इशांत की ग्राउंड पर मस्ती देख लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

दिल्ली पुलिस ने मदर्स डे पर पोस्ट की थी तस्वीर

इस तस्वीर में वो अपनी ड्यूटी की वर्दी पहने हुए हैं और उनकी गोद में उनका छोटा बच्चा है. वायरल होने वाले इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "आज ओकार ने अपनी मां को काम पर साथ देने का फैसला किया." दिल्ली पुलिस की पोस्ट को लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है. कुछ लोगों ने मां-बेटे की जोड़ी को बहुत प्यारा बताया. वहीं, कुछ को ये ठीक नहीं लगा. एक यूजर ने लिखा, "ओकार कितना प्यारा है!" दूसरे ने लिखा, "हर मुश्किल का सामना करने का हौसला, ऐसे लोगों को सलाम!" एक और यूजर ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ 'बहुत प्यारा' लिखा.

 

 

यह भी पढ़ें: वेटर ने कस्टमर्स को खाना देने से पहले की बेहूदगी, घटिया हरकत देख पुलिस ने किया अरेस्ट

लोगों ने कुछ इस तरह दिए रिएक्शन

दिल्ली पुलिस की पोस्ट पर लोगों ने कई तरह की बातें लिखीं. कुछ लोगों ने लिखा, "आप पर गर्व है, हैप्पी मदर्स डे!" और एक शख्स ने लिखा, "देश के लिए उनके योगदान के लिए उन्हें सलाम!" एक यूजर ने तो ये भी लिखा, "आज मैंने मदर्स डे के मौके पर सबसे प्यारी फोटो देखी है!" लेकिन, कुछ लोगों को ये ठीक नहीं लगा कि बच्चे को काम पर लाना पड़ा. उन्होंने पूछा कि कामकाजी मांओं के बच्चों के लिए क्या खास व्यवस्था है. एक यूजर ने लिखा, "दिल्ली पुलिस को बच्चों के लिए डे-केयर सेंटर बनाने चाहिए. ये आपकी जिम्मेदारी है." ऐसे ही कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news