वेटर ने कस्टमर्स को खाना देने से पहले की बेहूदगी, घटिया हरकत देख पुलिस ने किया अरेस्ट
Advertisement
trendingNow12245735

वेटर ने कस्टमर्स को खाना देने से पहले की बेहूदगी, घटिया हरकत देख पुलिस ने किया अरेस्ट

Shocking News: अमेरिका के कंसास स्थित लीवुड के एक स्टीकहाउस में खाने में गड़बड़ी करने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 21 साल के वेटर जेस क्रिश्चियन हैन्सन ने पुलिस को कबूल किया है कि उसने कई मौकों पर रेस्टोरेंट में ग्राहकों को परोसे जाने वाले खाने में कुछ मिलावट कर दी थी.

 

वेटर ने कस्टमर्स को खाना देने से पहले की बेहूदगी, घटिया हरकत देख पुलिस ने किया अरेस्ट

Viral News: अमेरिका के कंसास स्थित लीवुड के एक स्टीकहाउस में खाने में गड़बड़ी करने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 21 साल के वेटर जेस क्रिश्चियन हैन्सन ने पुलिस को कबूल किया है कि उसने कई मौकों पर रेस्टोरेंट में ग्राहकों को परोसे जाने वाले खाने में कुछ मिलावट कर दी थी. खबरों के अनुसार, एफबीआई एजेंट्स द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट में जानबूझकर खाने में गड़बड़ी करने की संभावना पर जांच शुरू की. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, जासूसों ने 26 अप्रैल के अपने हलफनामे में बताया कि फेडरल एजेंटों ने उन्हें वीडियो थंबनेल दिखाए थे.

कस्टमर्स के खानों में करता था घटिया हरकत

ये वीडियो किसी वेंडलाइजर (Vandalizer) नाम के यूज़र ने thisvid.com नाम की वेबसाइट पर पोस्ट किए थे. इन घिनौनी हरकतों को दिखाने वाले वीडियो में एक शख्स को रेस्टोरेंट के डिब्बों में रखे खाने में पेशाब करते हुए, खाने की चीजों को अपने गुप्तांग से छूते हुए और अपने पैरों से खाने की चीजों को छूते हुए दिखाया गया था. वहां और भी वीडियो मिले जिनमें हेंसन रेस्टोरेंट के अलग-अलग खाने की चीजों जैसे सॉस, मिठाई आदि पर पेशाब करता दिख रहा था. उसने यहां तक कि रेस्टोरेंट में हर चीज पर थूकने के वीडियो भी अपलोड कर दिए थे.

जांच में पुलिस ने उसे किया गिरफ्तार

एफबीआई को शक था कि बेखबर ग्राहकों को गंदा किया हुआ खाना परोसा जा रहा है, इसलिए उन्होंने एक फोन नंबर पर संपर्क किया, जिसके बारे में उन्हें लगा कि वो हेंसन का है. सिग्नल का पीछा करते हुए वो हियरफोर्ड हाउस के पार्किंग लॉट तक पहुंचे, जहां उन्हें हेंसन के नाम से रजिस्टर्ड एक गाड़ी मिली. जासूसों ने 25 अप्रैल को रेस्टोरेंट के हेड शेफ और मालिक से बात की. फिर, जब हेंसन को किचन से बाहर बुलाया गया, तो पुलिस ने उसके पैरों की पहचान कर ली, जो उसने अपने आखिरी तीन वीडियो में पहने थे, जैसा कि न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया.

गिरफ्त में आने के बाद बताई वजह

बाद में, उसने अपनी गलतियों को कबूल कर लिया और बताया कि उसने ये सब कई डेटिंग ऐप्स पर मिले लोगों की डिमांड पर किया था. उसने रेस्टोरेंट के बड़े फ्रिज में हस्तमैथुन करने की बात तो मानी, लेकिन खाने में किसी भी तरह का शारीरिक तरल पदार्थ डालने से इनकार कर दिया. जब उससे ऐसा करने का कारण पूछा गया, तो हेंसन ने बताया कि उसने ये सबसे पहले इसलिए किया क्योंकि उसे अपनी नौकरी पसंद नहीं थी, लेकिन बाद में उसे ये सब कुछ अच्छा लगने लगा और वो करता रहा.

TAGS

Trending news