मच्छर वाला टोस्ट: महिला ने मॉस्किटो रैकेट से सेंक डाली ब्रेड, लोग बोले- ब्रेड और मच्छर का सैंडविच!
Advertisement
trendingNow12241917

मच्छर वाला टोस्ट: महिला ने मॉस्किटो रैकेट से सेंक डाली ब्रेड, लोग बोले- ब्रेड और मच्छर का सैंडविच!

Trending News: ये सिर्फ एक शब्द नहीं, भारतीयों के लिए ये एक सोच है, एक शॉर्टकट का तरीका भी कह सकते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो भरे पड़े हैं, जिनमें लोग अपनी नई सोच का इस्तेमाल करके समस्याओं को हल करते दिखाई देते हैं.

 

मच्छर वाला टोस्ट: महिला ने मॉस्किटो रैकेट से सेंक डाली ब्रेड, लोग बोले- ब्रेड और मच्छर का सैंडविच!

Mosquito Racket: जुगाड़! ये सिर्फ एक शब्द नहीं, भारतीयों के लिए ये एक सोच है, एक शॉर्टकट का तरीका भी कह सकते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो भरे पड़े हैं, जिनमें लोग अपनी नई सोच का इस्तेमाल करके समस्याओं को हल करते दिखाई देते हैं. हर दूसरे दिन कोई न कोई जुगाड़ वाला वीडियो इंटरनेट पर आ ही जाता है, जो हमें हैरान कर देता है. अब तो ऑनलाइन एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला मच्छर मारने वाली रैकेट पर ब्रेड सेंक रही है. वीडियो में महिला बिस्तर पर बैठी हुई है, उसके हाथ में रैकेट है. कुछ ही सेकंड बाद वो उस रैकेट पर ब्रेड की स्लाइसें सेंकती हुई दिखाई देती है.

यह भी पढ़ें: इतनी भीड़, इतनी भीड़: मौत और जिंदगी के बीच झूलते रहे लोग, जानें क्यों पहाड़ पर लटके रहे टूरिस्ट

महिला सेंक रही मॉस्किटो रैकेट पर ब्रेड

जरा ठहरिए, मजा तो अभी बाकी है. वीडियो के आखिर में महिला सेंकी हुई ब्रेड को मजे से खा रही होती है. वीडियो शेयर करते समय उसने लिखा, "ब्रेड सेकने की नई तकनीक." ये वीडियो तो सोशल मीडिया पर छा गया. एक यूजर ने लिखा, "मच्छर वाली टोस्ट!" दूसरे ने मज़ाक में लिखा, "ब्रेड और मच्छर का सैंडविच!" किसी और ने तो ये तक कह दिया, "ये तो पीजी वालों के बहुत काम आएगा." कुछ लोगों ने तो इस डिश का नाम ही "मच्छर टोस्ट" रख दिया. वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि ये वीडियो एडिटेड है. एक ने लिखा, "ये तो बहुत गलत है इससे तो मच्छर मारते हैं इसमें खाना बुरी आदत है."

 

 

यह भी पढ़ें: खरीदे 4600 स्मार्टफोन, YouTube पर चलाई लाइव स्ट्रीमिंग, 4 महीने में कमा डाले 3 करोड़, फिर हुई पुलिस की एंट्री

वीडियो पर लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

वीडियो पर एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये तो बहुत गंदा लग रहा है." वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. एक दूसरे यूजर ने कमेंट्स में लिखा, "निंजा तकनीक." इस वीडियो ने तो तहलका मचा दिया. लोगों ने इस पर खूब कमेंट किए. कुछ तो इस वीडियो को मजाकिया अंदाज में लेते हुए कह रहे थे, "ये तो जली हुई ब्रेड है मच्छर के साथ!" वहीं कुछ लोगों को ये वीडियो नकली भी लगा. किसी ने कहा, "ये तो वीडियो एडिटिंग है असल में ऐसा हो ही नहीं सकता." कुछ लोगों को ये बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा. उन्हें लगा ये गंदगी फैलाने जैसा है और उन्होंने कमेंट किया, "ये तो बहुत गलत है और बिल्कुल भी सही नहीं है."

Trending news