एयरपोर्ट पर स्टाफ और यात्री के बीच हुआ झगड़ा, लोग बोले- यात्री को फ्लाइट पर चढ़ने से रोकने का तरीका
Advertisement
trendingNow12242110

एयरपोर्ट पर स्टाफ और यात्री के बीच हुआ झगड़ा, लोग बोले- यात्री को फ्लाइट पर चढ़ने से रोकने का तरीका

Trending Video: एयरपोर्ट पर झगड़े अब आम हो गए हैं. हाल ही में दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (IGI) पर भी ऐसा ही हुआ. वहां एक महिला लुफ्थांसा के ग्राउंड स्टाफ से बहस कर रही थीं क्योंकि उन्हें विमान में चढ़ने नहीं दिया गया था.

 

एयरपोर्ट पर स्टाफ और यात्री के बीच हुआ झगड़ा, लोग बोले- यात्री को फ्लाइट पर चढ़ने से रोकने का तरीका

Lufthansa Airlines: एयरपोर्ट पर झगड़े अब आम हो गए हैं. हाल ही में दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (IGI) पर भी ऐसा ही हुआ. वहां एक महिला लुफ्थांसा के ग्राउंड स्टाफ से बहस कर रही थीं क्योंकि उन्हें विमान में चढ़ने नहीं दिया गया था. महिला ने खुद कैमरे में ये सब रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो में वो स्टाफ से पूछताछ कर रही हैं कि उन्हें विमान में क्यों नहीं चढ़ने दिया गया. फिर महिला और ग्राउंड स्टाफ में से एक के बीच तीखी बहस हो गई. थोड़े से समय का ये वीडियो अब वायरल हो गया है. वीडियो में महिला सीधी उड़ान लेने की जिद कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: इतनी भीड़, इतनी भीड़: मौत और जिंदगी के बीच झूलते रहे लोग, जानें क्यों पहाड़ पर लटके रहे टूरिस्ट

एयरपोर्ट पर स्टाफ और यात्री के बीच बहस

वहीं, लुफ्थांसा की स्टाफ सुरक्षा कर्मियों को बुलाती है और महिला को एयरलाइन के नियमों के बारे में समझाने की कोशिश करती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ग्राउंड स्टाफ अपनी जगह से उठकर दूसरे स्टाफ को सुरक्षा कर्मियों को बुलाने के लिए कहती है. उधर, महिला वीडियो बनाते हुए लगातार स्टाफ से सफाई मांग रही है. स्टाफ उनको कहती है, "मैं आपको बहुत शालीनता से बता रही हूं. मैं सुरक्षा कर्मियों को बुला रही हूं." वीडियो बनाते समय महिला स्टाफ से अपनी परेशानी दूर करने की बात कहती हैं. जवाब में लुफ्थान्सा स्टाफ कहती है, "आप जो कर रही हैं, वैसे भी ये करने की इजाजत नहीं है."

यह भी पढ़ें: खरीदे 4600 स्मार्टफोन, YouTube पर चलाई लाइव स्ट्रीमिंग, 4 महीने में कमा डाले 3 करोड़, फिर हुई पुलिस की एंट्री

महिला को विमान में चढ़ने से रोका गया

स्टाफ आगे कहती है, "आप डायरेक्ट फ्लाइट नहीं ले सकतीं. अगर आपको नियमों के बारे में जानना है तो जर्मन दूतावास जाइए." जब महिला से पूछा गया कि क्या उन्हें यात्रा के नियमों के बारे में पता है तो उसने कहा, "नहीं, लेकिन मैं पिछले चार सालों से यात्रा कर रही हूं." वीडियो यहीं खत्म हो जाता है, जहां ग्राउंड स्टाफ सुरक्षा कर्मियों को बुला रही है. वो महिला को कहता है, "मैंने पहले ही सुरक्षा बुला ली है. मैडम, कृपया रुकिए, आप नहीं जा पाएंगी." अभी तक ये साफ नहीं है कि महिला को विमान में चढ़ने से क्यों रोका गया. ये वीडियो पोस्ट होने के बाद से अब तक चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

 

एयरलाइंस ने खुद दिया जवाब

इसी बीच, एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पोस्ट में लुफ्थान्सा एयरलाइंस को टैग किया. यूजर ने लिखा, "@lufthansa @Lufthansa_India कोई कार्यवाही?" इस पर लुफ्थान्सा एयरलाइंस ने जवाब दिया, "हाय हरप्रीत, हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और शामिल लोगों से संपर्क में हैं." वहीं, कई अन्य लोगों ने भी इस वीडियो को देखकर अपनी चिंता और प्रतिक्रिया व्यक्त की. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "ऐसा तब होता है जब एयरलाइंस की सीटें पहले से ही बुक हो चुकी होती हैं और वे इस तरह के अनइथिकल तरीकों से बचने का रास्ता निकालते हैं, ताकि यात्री को विमान में चढ़ने से रोका जा सके."

Trending news