IBPS PO-SO Recruitment 2023: 4000 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का अंतिम मौका आज, फटाफट करें अप्लाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1844610

IBPS PO-SO Recruitment 2023: 4000 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का अंतिम मौका आज, फटाफट करें अप्लाई

IBPS PO SO Recruitment 2023 Last Date:  आईबीपीएस पीओ और स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है. आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार फटाफट आवेदन कर लें. क्योंकि अब आखिरी तारीख बढ़ने की संभावना नहीं दिखाई दे रही है. 

IBPS PO-SO Recruitment 2023: 4000 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए आवेदन का अंतिम मौका आज, फटाफट करें अप्लाई

IBPS PO SO Recruitment 2023 Last Date: बैंकिंग की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए अंतिम मौका है. आईबीपीएस पीओ और स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है. इसके पहले आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 अगस्त 2023 थी, जिसे बढ़ाकर 28 अगस्त कर दिया गया था. आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार फटाफट आवेदन कर लें. क्योंकि अब आखिरी तारीख बढ़ने की संभावना नहीं दिखाई दे रही है. 

जो उम्मीदवार आवेदन के इच्छुक और पात्रता पूरी करते हैं. वह आईबीपीएस की ऑफिशयल वेबसाइट  ibps.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. ध्यान रहे कि आवेदन करने की लास्ट डेट 28 अगस्त 2023 है.  
आवेदन से पहले नोटिफिकेशन ध्यानपूर्वक पढ़ लें. यहां आवेदन से जुड़ी विस्तृत डिटेल दी गई है. 

IBPS PO SO Recruitment 2023 Last Date: आयु सीमा
आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष तय की गई है. हालांकि अधिकतम आयु वर्ग में आरक्षित वर्ग को छूट का भी प्रावधान है. 

IBPS PO SO Recruitment 2023 Last Date: आवेदन शुल्क
सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारो को 850 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. इसके अलावा अन्य उम्मीदवारों के लिए एग्जाम फीस 175 रुपये है. 

IBPS PO SO Recruitment 2023 Last Date: कौन कर सकता है अप्लाई
आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री, या केंद्र सरकार का मान्यता प्राप्त कोई समकक्ष योग्यता वाले उम्मीदवार  आवेदन कर सकते हैं.  रजिस्ट्रेशन के दौरान इसकी डिटेल की जरूरत होगी. 

IBPS PO SO Recruitment 2023 Last Date: ऐसे करें अप्लाई 
- आवेदन करने से पहले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. 
- इसके बाद आप रजिस्ट्रेशन के लिंक पर क्लिक करें.
- पर्सनल डिटेल भरने के बाद सबमिट करें. 
- अब आपको फॉर्म भरना होगा और डॉक्यूमेंट्स अपलोड करने होंगे. 
- इसके बाद एग्जाम फीस का पेमेंटकरें और फाइनल सबमिट करें. 
- भविष् के लिए इसकी एक कॉपी अपने पास डाउनलोड करके रख लें. 

IBPS PO SO Recruitment 2023 Last Date: परीक्षा संबंधी डिटेल
प्री परीक्षा के लिए कॉल लेटर 2023 में जारी होंगे.  परीक्षा का आयोजन सितंबर/अक्टूबर 2023 में किया जाएगा जबकि रिजल्ट की घोषणा अक्टूबर 2023 में की जाएगी. मुख्य परीक्षा का आयोजन नवंबर में किया जाना है. उम्मीदवारों को सलाह है कि आवेदन से पहले नोटिफिकेशन ध्यानपूर्वक जरूर पढ़ लें. यहां पद, योग्यता सहित भर्ती संबंधी विस्तृत जानकारी दी गई है. ध्यान रहे कि गलत और अधूरा भरा हुआ फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा.

Trending news