Ballia Road Accident: सड़क किनारे खड़े ट्रक के तीन हेल्परों को ट्रेलर ने मारी टक्कर, मौके पर तीनों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2248726

Ballia Road Accident: सड़क किनारे खड़े ट्रक के तीन हेल्परों को ट्रेलर ने मारी टक्कर, मौके पर तीनों की दर्दनाक मौत

Ballia Road Accident: यूपी के बलिया में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. बिहार से आ रहे ट्रक के तीन हेल्परों को एक वाहन ने इतनी जोरदार टक्कर मारी की मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

Ballia Road Accident

मनोज चतुर्वेदी/Ballia Road Accident: उत्तर प्रदेश के बलिया में सड़क किनारे खड़े ट्रक के हेल्परों को दूसरी तरफ से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी. इस हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बिहार से बालू लेकर आ रहे  ट्रक के तीन हेल्पर सड़क किनारे खड़े थे.  तभी दूसरी तरफ से आ रही ट्रेलर ने टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई. टक्कर मारने वाले ट्रेलर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस घटनास्थल पर जांच में जुट गई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

बिहार के रहने वाले तीनों मृतक
ये हादसा बलिया सदर कोतवाली अंतर्गत जलालपुर में हुआ. सभी मृतक बिहार राज्य के बक्सर जिले के बताए जा रहे हैं. वहीं जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी के डॉक्टर संतोष कुमार का कहना है कि तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

Bahraich news: भीम आर्मी के कार्यकर्ता को गांव के दबंगों ने पीट-पीटकर किया अधमरा, हालत गंभीर

हरदोई में डबल डेकर बस खाई में पलटी, दो दर्जन से अधिक लोग घायल 
हरदोई में डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. तेज गति से आ रही बस नियंत्रण खोने के बाद खाई में गिर गई. बस में सवार दो दर्जन से अधिक यात्री  घायल हो गए.डबल डेकर बस  नेपाल से नासिक जा रही थी. घायलों को सीएचसी शाहाबाद में भर्ती कराया गया है. मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है.ये हादसा हरदोई के शाहाबाद पाली मार्ग पर शाहाबाद थाना क्षेत्र के परेली गांव के पास हुआ.

झांसी सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत, दो बच्चे और एक महिला जख्मी
झांसी में चिरगांव थाना क्षेत्र के धमना गांव के पास दो बाइकों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. इस घटना में दोनों बाइक चालकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक महिला और दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. वहीं राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी. मौके पर पहुंची एंबुलेंस की मदद से गंभीर रूप से घायल हुए बच्चे धर्मेश ,राखी और मीनू नाम की महिला को उपचार के लिए समुदाय स्वास्थ्य केंद्र चिरगांव में भर्ती कराया. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news