Barmer Crime News:'प्रेम प्रसंग की सूली चढ़ा पति',प्रेमी संग मिल पत्नी ने उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2249792

Barmer Crime News:'प्रेम प्रसंग की सूली चढ़ा पति',प्रेमी संग मिल पत्नी ने उतारा मौत के घाट

Barmer Crime News:राजस्थान के बाड़मेर में 1 साल बाद एक मामले का खुलासा हुआ है,जिसमे प्रेम प्रसंग के चक्कर में पति को अपनी जान गवानी पड़ी.पत्नी के प्रेमी की निशानेदेही से गायब युवक का पानी के एक सूखे टांके में शव बरामद हुआ है.

Barmer Crime News

Barmer Crime News:राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में 1 साल पहले घर से रात्रि को लापता हुए एक युवक के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए युवक की पत्नी, उसके प्रेमी व सहयोगी को गिरफ्तार किया है और पत्नी के प्रेमी की निशानेदेही से गायब युवक का पानी के एक सूखे टांके में शव बरामद हुआ है. 

जिसको पुलिस ने कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है साथ ही शव का डीएनए सैंपल व एफएसएल जांच भी करवाई जा रही है.

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के सादुलानियों का तला निवासी 22 वर्षीय युवक खरताराम 4 मई 2023 की रात्रि को पत्नी के साथ झगड़ा होने के बाद लापता हो गया था और परिजनों ने पत्नी व उसके प्रेमी पर हत्या करने का अंदेशा भी जताया था.

सदर थाने में मामला भी दर्ज करने के लिए रिपोर्ट दी,लेकिन पुलिस ने इस मामले में लापरवाही बरतते गुमसुदगी दर्ज कर एक साल तक कोई कार्यवाही नहीं की और परिजन लगातार अपने बेटे की तलाश के लिए पुलिस अधिकारियों की चौखट पर गुहार लगाते रहे.

इसके बाद परिजनों ने लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय के आगे धरने पर बैठकर मतदान बहिष्कार करने की चेतावनी दी,तो पुलिस हरकत में आई और 15 मई तक पूरे मामले का खुलासा करने का लिखित में आश्वासन दिया और उसके बाद पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने एक विशेष टीम का गठन कर तकनीकी सहायता से साक्ष्य जुटाए.

उसके बाद उसकी पत्नी व प्रेमी दिनेशपूरी से मनोवैज्ञानिक तरीके से गहन पूछताछ की तो दोनों ने ही मिल कर खरताराम की हत्या कर पानी के टांके में डालने की बात स्वीकार की. इसके बाद पुलिस ने युवक की पत्नी व उसके प्रेमी दिनेश पुरी व एक अन्य सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है. प्रेमी की निशानेदेही से पुलिस ने आज परिजनों की मौजूदगी में शव को बरामद कर मोर्चरी में रखवाया.

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि युवक की पत्नी व दिनेश पुरी का बचपन से स्कूल में साथ पढ़ते थे और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था इसके बाद प्रेमिका की शादी हो गई तो उसका पति खरता राम उन दोनों के बीच में आ गया. खरताराम व उसकी पत्नी के बीच इसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता था.

इसके बाद 4 मई 2023 की रात्रि को भी जब पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ तो पत्नी ने अपने प्रेमी दिनेश पुरी को बुलाया और दोनों ने कुल्हाड़ी से वार खरता राम की हत्या कर दी और उसके बाद लाश को बोरी, रजाई व रेग्जीन के कपड़े में बांध कर दोनों ही कंधे पर उठा कर सड़क तक ले गए और उसके बाद दिनेश पुरी बाइक पर अपने अन्य साथी के साथ लाश लेकर अपने गांव कगाऊ में स्थित अपने घर के पास ही बने सरकारी पानी के टांके में लाश को डाल दिया. 

पुलिस ने युवक की पत्नी व प्रेमी से कई बार नॉर्मल पूछताछ कर छोड़ दिया. लेकिन कोई खुलासा नही किया. बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा का कहना है कि इस मामले में जांच अधिकारी सहित अन्य पुलिस कर्मियों की भी लापरवाही रही है जिसको लेकर भी अलग से जांच करवाई जाएगी और जो भी इसमें दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होगी. 

सदर थाना पुलिस अब प्रेमी प्रेमिका व उनके एक अन्य सहयोगी से गहन पूछताछ करने में जुट गई है.खरताराम की पत्नी व उसकी प्रेमी दिनेश पुरी ने इस वारदात को इतने शातिर तरीके से अंजाम दिया. जब प्रेमिका ने बुलाया तो दिनेश पुरी सड़क परी बाइक खड़ी कर नंगे पांव प्रेमिका के घर पहुंचा.

वहां से उसके पति की हत्या करने के बाद पति के ही जूते पहनकर उसकी लाश को कंधे पर उठाकर बाइक तक पहुंचा ताकि लोगों को लगे की पति पत्नी के बीच झगड़े के बाद उसको चोट आने के बाद पति कहीं भाग गया है. 

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए खून से सने कपड़े धो दिए और कुल्हाड़ी पर लगा खून भी धोकर साफ कर दिया और दूसरे दिन आराम से अपने पीहर चली गई.

यह भी पढ़ें:राजस्थान: अंग्रेजी मीडियम स्कूलों बंद करने के मामले में गर्मी,BJP ने ऐसे किया पलटवार

Trending news