Ajmer News: शहर में बनी सड़कों की गुणवत्ता की जांच शुरू, जयपुर से आई टीम ने बनी सड़कों के लिए नमूने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2245266

Ajmer News: शहर में बनी सड़कों की गुणवत्ता की जांच शुरू, जयपुर से आई टीम ने बनी सड़कों के लिए नमूने

Ajmer News: राजस्थान के ब्यावर शहर में पिछले चार सालों में बनी सड़कों की गुणवत्ता पर उठे सवाल के बाद जयपुर से आई टीम ने सड़कों के नमूने लिए. वहीं, जांच शुरू प्रक्रिया शुरू होने से नगर परिषद एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है.

 

Beawar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: ब्यावर शहर में नगर परिषद एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से पिछले चार सालों में बनवाई गई सड़कों की गुणवत्ता पर उठाए गए सवाल के बाद सार्वजनिक निर्माण विभाग की राज्यमंत्री मंजू बाघमार के निर्देश पर सड़क निर्माण में उपयोग ली गई सामग्री की गुणवत्ता की जांच शुरू हो गई है. ब्यावर आई जांच टीम ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में बनी सड़कों की गुणवत्ता की जांच के लिए सड़कों से नमूने काट कर उठाए और जांच के लिए अपने साथ ले गई है. 

जयपुर से आई टीम ने लिए सड़कों के नमूने 
विभाग के गुण नियंत्रण वृत द्वितीय मुख्यालय अलवर के अधीक्षण अभियंता अशोक कुमार वर्मा मय टीम के साथ ब्यावर पहुंचे. उन्होंने पीडब्ल्यूडी एवं नगर परिषद के अधिकारियों के साथ उनकी ओर से निर्माण करवाई गई सड़कों का निरीक्षण किया तथा सड़कों में उपयोग ली गई निर्माण सामग्री की जांच के लिए सड़क से नमूना काट कर उठाया गया है. वहीं, गुणवत्ता को लेकर उठे सवाल एवं विरोध के बाद जांच शुरू होने से नगर परिषद एवं सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. हालांकि परिणाम जांच के बाद ही सामने आएगा, लेकिन जांच के लिए आई टीम की ओर से लिए गए नमूने से काफी हलचल पैदा हो गई है. ।

राज्यमंत्री मंजू बाघमार के निर्देश पर शुरू हुई जांच 
बता दें कि पिछले माह राज्य मंत्री मंजू बाघमार के ब्यावर आगमन के दौरान जिला किसान संघ के अध्यक्ष गणपत सिंह मुग्धेश सहित शिष्टमंडल ने शहर एवं क्षेत्र में नगर परिषद तथा सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से बनाई गई सड़कों में घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग करने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की थी, जिसके बाद मंत्री बाघमार ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच के लिए टीम का गठन कर जांच के निर्देश दिए थे. 

ये भी पढ़ें- Dungarpur News: पेड़ से लटका मिला 14 साल की मासूम का शव, भाई ने मौत पर जताया संदेह

Trending news