Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2245353
photoDetails0hindi

Kashmir: गर्मी में लेना है सर्दी का मजा तो आज ही बुक करें कश्मीर टूर पैकेज, सस्ते में उठाएं वादियों का लुत्फ

Kashmir Tour Package: अगर धरती पर कहीं स्वर्ग है तो यहीं कश्मीर में है. इस वसंत ऋतु में IRCTC कश्मीर के श्रीनगर, सोनमर्ग, गुलमर्ग और पहलगाम को कवर करेगा. पृथ्वी पर सबसे खूबसूरत जगह का अनुभव करने के लिए आईआरसीटीसी के साथ चलो कश्मीर. 

1/6

Delhi to Kashmir Tour Package: अगर धरती पर कहीं स्वर्ग है तो यहीं कश्मीर में है. इस वसंत ऋतु में IRCTC कश्मीर के श्रीनगर, सोनमर्ग, गुलमर्ग और पहलगाम को कवर करेगा.  पृथ्वी पर सबसे खूबसूरत जगह का अनुभव करने के लिए आईआरसीटीसी के साथ चलो कश्मीर.

 

2/6

IRCTC Kashmir Tour Package: इस साल IRCTC के पास एक ऐसा प्लान है, जिसमें लंच-ब्रेकफास्ट की चिंता किए बिना ही आप वादियों का मजा ले सकेंगे. इसी के साथ होटल की सुविधा भी दी जाएगी. 

 

3/6

Kashmir Tour Package Price: आईआरसीटीसी के इस कश्मीर पैकेज के लिए आपको सिर्फ 37065 रुपये का भुगतान करना होगा. यह पैकेज 5 रात और 6 दिन का होगा. 

 

4/6

Delhi to Kashmir Flight: कश्मीर टूर पैकेज के लिए पर्यटकों के लिए फ्लाई बुक करवाई जाएगी और साथ ही बेस्ट होटल में रुकने की सुविधा मिलेगी. 

 

5/6

IRCTC Kashmir Tour Package Price: दिल्ली से कश्मीर टूर के लिए कुल 4 फ्लाइट निकलेगी. पहली फ्लाई 14 जून, दूसरी 18 जून, तीसरी 21 जून और चौथी 24 जून 2024 को निकलेगी. 

 

6/6

IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी के इस कश्मीर टूर पैकेज चार ग्रुप में दिल्ली से रवाना होगा. बाकी विस्तार से जानने के लिए आप www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.