Sirsa Lok Sabha Election: PM मोदी के बयानों से BJP को पहुंचेगा नुकसान: कुमारी सैलजा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2248488

Sirsa Lok Sabha Election: PM मोदी के बयानों से BJP को पहुंचेगा नुकसान: कुमारी सैलजा

Kumari Selja News: कुमारी सैलजा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी रोजाना मंगलसूत्र, भैंस और दूसरे मुद्दों को लेकर अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे हैं, जिसे उनको ही नुकसान पहुंचेगा.

Sirsa Lok Sabha Election: PM मोदी के बयानों से BJP को पहुंचेगा नुकसान: कुमारी सैलजा

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा के सिरसा से लोकसभा उम्मीदवार कुमारी सैलजा मंगलवार को ऐलनाबाद दौरे पर रही. ऐलनाबाद हलके के गांव मल्लेकां में कुमारी सैलजा ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर कुमारी सैलजा ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला भी किया. जहां कुमारी सैलजा ने मंच के जरिए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की तो वहीं इस चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का भी संदेश मंच के जरिए दिया.

कुमारी सैलजा ने कहा कि अब चुनाव अंतिम दौर पर आ गया है. ऐसे में सभी कार्यकर्ताओं को की जान से चुनाव में जुट जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार बेरोजगारी सहित अनेक मुद्दों को लेकर चुनावी मैदान में है. कुमारी सैलजा ने कहा कि इस चुनाव में देश और प्रदेश की जनता भाजपा को हराकर उन्हें सबक सिखाएगी. कुमारी सैलजा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी रोजाना मंगलसूत्र, भैंस और दूसरे मुद्दों को लेकर अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे हैं, जिसे उनको ही नुकसान पहुंचेगा.

ये भी पढ़ें: Kurukshetra News: यहां है मेरे भाई का ससुराल, एक भी वोट BJP को नहीं जाना चाहिए: CM

कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद जनहित में काम किए जाएंगे. सैलजा ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले कई सालों से लगातार जात-पात, धर्म के नाम पर देश को बांटने का काम किया है, जिसे कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी. सैलजा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को चंद लोगों के हाथों में बेचने का काम किया है, जिसे अब देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी.

इसी के साथ कुमारी सैलजा ने सिरसा से अपने विपक्षी भाजपा लोकसभा उम्मीदवार डॉक्टर अशोक तंवर के विरोध को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विरोध नहीं होना चाहिए. लोगों को हिंसा पर उतारू नहीं होना चाहिए. पूर्व सीएम मनोहर लाल और सीएम नायब सिंह सैनी के सिरसा लोकसभा में लगातार प्रचार करने पर प्रतिक्रिया देते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि लगता है इन दोनों ने ही सिरसा में ही अपना घर बसाना है.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news