Dog Attack: गाजियाबाद में पड़ोस के कुत्ते ने मासूम पर किया हमला, बच्चे की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2196880

Dog Attack: गाजियाबाद में पड़ोस के कुत्ते ने मासूम पर किया हमला, बच्चे की हालत गंभीर

Ghaziabad Dog Attack: 16 वर्षीय नाबालिक अल्ताफ जब अपने घर से किसी काम से बाहर निकाला था, तभी अचानक पड़ोस में रहने वाले कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया. अल्ताफ ने कुत्ते से अपने आप को बचाने की बहुत कोशिश की पर मगर कुत्ता लगातार नाबालिग अल्ताफ पर हमला करता रहा. 

Dog Attack: गाजियाबाद में पड़ोस के कुत्ते ने मासूम पर किया हमला, बच्चे की हालत गंभीर

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक बार फिर पिटबुल कुत्ते का कहर देखने को मिला. जहां 15 वर्षीय नाबालिग बच्चे को कुत्ते ने काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. कुत्ते के काटने का सीसीटीवी भी सामने आया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरीके से कुत्ता नाबालिक बच्चे पर हमलावर होकर लगातार काटे जा रहा है. घर में घुसने के दौरान भी कु्त्ता बच्चे का पीछा छोड़ते हुए नजर नहीं आ रहा. यह घटना शाम 4:30 बजे के आसपास की है.

16 वर्षीय नाबालिग पर कुत्ते ने किया हमला
16 वर्षीय नाबालिग अल्ताफ जब अपने घर से किसी काम से बाहर निकाला था, तभी अचानक पड़ोस में रहने वाले कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया. अल्ताफ ने कुत्ते से अपने आप को बचाने की बहुत कोशिश की पर मगर कुत्ता लगातार नाबालिग अल्ताफ पर हमला करता रहा. कुत्ते के अटैक से अल्ताफ बुरी तरह से जख्मी हो गया. जिसके बाद उसे नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां से बच्चे को मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल मैक्स रेफर किया गया. वहां उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए उसे दिल्ली के ज़ीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

पड़ोस के कुत्ते ने काटा 
बच्चे के पड़ोसियों के मुताबिक कु्त्ते के मलिक अभी कुछ दिन पहले ही यहां शिफ्ट हुए हैं. जिसके बाद लोगों ने इसे यहां नहीं रखने की बात कही तो मलिक ने अपने पास रजिस्ट्रेशन आदि होने की बात कहकर बात की गंभीरता से नहीं लिया. कुत्ते ने बुरी तरह बच्चों को काटकर जख्मी कर दिया गया है. नाबालिग अल्ताफ को गाजियाबाद के मैक्स अस्पताल से दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: Traffic Police Advisory: पानीपत में इन वाहनों की एंट्री बंद, जारी हुई एडवाइजरी

कुत्ते को पड़कर ले गई नगर निगम की टीम
वहीं मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और नगर निगम को दी गई, जिसके बाद नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और कुत्ते को पड़कर ले गई.

Trending news