Ghaziabad News: पत्नी ने प्रेमी संग रची हत्या की साजिश, पुलिस के हाथ लगी रिकॉर्डिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2199675

Ghaziabad News: पत्नी ने प्रेमी संग रची हत्या की साजिश, पुलिस के हाथ लगी रिकॉर्डिंग

गाजियाबाद में अवैध संबंधों के चलते एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिस रची. पति के अचानक गायब हो जाने की शिकायत पत्नी द्वारा पुलिस से की गई थी, लेकिन पुलिस की जांच में जो तथ्य सामने आए वो बेहद चौकाने वाले थे.

Ghaziabad News: पत्नी ने प्रेमी संग रची हत्या की साजिश, पुलिस के हाथ लगी रिकॉर्डिंग

Ghaziabad News: गाजियाबाद में अवैध संबंधों के चलते एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिस रची. पति के अचानक गायब हो जाने की शिकायत पत्नी द्वारा पुलिस से की गई थी, लेकिन पुलिस की जांच में जो तथ्य सामने आए वो बेहद चौकाने वाले थे. पुलिस की जांच में सामने आया कि पत्नी द्वारा ही अपने पड़ोस में रहने वाले प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची गई थी. प्रेमी ने गला दबाकर हत्या के बाद शव को गौतमबुद्ध नगर के दादरी इलाके में फेंक दिया था. जांच में पुलिस को हत्या से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज और हत्या के समय पति के मोबाइल में रिकार्ड की गई आडियो भी मिली है, जिसमे हत्या करते समय हत्यारे की आवाज कैद हुई है. पुलिस द्वारा सबूतों के आधार पर हत्या की साजिश में शामिल पत्नी और हत्यारे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मृतक के मोबाइल में मिला ऑडियो रिकॉर्डिंग
वहीं पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतक के मोबाइल में मिली ऑडियो रिकॉर्डिंग हत्या के दौरान की बताई जा रही है. हत्या के दौरान हत्यारा, मृतक से कह रहा है कि जब तक तू जिंदा रहेगा मुझे राधा नहीं मिलेगी, ये समझाया था तुझे, मैं राधा से बहुत प्यार करता हूं. गाजियाबाद में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की मौत का षड्यंत्र रच दिया. थाना सिहानी गेट पुलिस ने आरोपी पत्नी राधा और उसके प्रेमी राजेश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा घटना में इस्तेमाल कैंटर और मृतक राजेश का मोबाइल, पैन कार्ड, डीएल, आधार कार्ड, पर्स व आला कत्ल रस्सी भी बरामद किया है.

ऐसे की मनोज की हत्या
27 वर्षीय मृतक मनोज पेशे से ई - रिक्शा चलाक था. मृतक की पत्नी राधा और उसके पड़ोस में रहने वाले राजेश के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. जब इस बात की भनक मृतक मनोज को लगी तो उसने इन दोनों का विरोध शुरू कर दिया, जिसके बाद दोनों ने मिलकर मनोज की हत्या की साजिश रच डाली. राजेश पेशे से ट्रक चालक था और उसने अपने ट्रक के अंदर ही मनोज को शराब पिलाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- सोनीपत लोकसभा उम्मीदवार ने जींद के किसान और खाप प्रधान के साथ मनाई ईद

डीसीपी नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि पत्नी राधा ने पति मनोज को राजेश के पास भेजा था. राजेश ने पहले मनोज को ट्रक में शराब पिलाई और जब मनोज नशे में हो गया तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने राधा व राजेश को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों के खिलाफ कार्यवाई की जा रही है.

Input- Piyush Gaur

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news