Ghaziabad Crime: मां ने अपने ही बच्चों को किया हैवान प्रेमी के हवाले, कई बार किया मासूमों से दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2199952

Ghaziabad Crime: मां ने अपने ही बच्चों को किया हैवान प्रेमी के हवाले, कई बार किया मासूमों से दुष्कर्म

गाजियाबाद के लोनी में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कॉलोनी में रहने वाली एक मां अपने प्रेमी के चक्कर में इतनी पागल हो गई कि वो अपने मां होने का अर्थ ही भूल गई. महिला ने आशिक के सामने अपने मासूम बच्चों को पेश कर दिया.

Ghaziabad Crime: मां ने अपने ही बच्चों को किया हैवान प्रेमी के हवाले, कई बार किया मासूमों से दुष्कर्म

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के लोनी में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कॉलोनी में रहने वाली एक मां अपने प्रेमी के चक्कर में इतनी पागल हो गई कि वो अपने मां होने का अर्थ ही भूल गई. महिला ने आशिक के सामने अपने मासूम बच्चों को पेश कर दिया. उस हैवान ने 10 साल की मासूम बच्ची और 13 साल के उसके भाई के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. जिससे परेशान होकर दोनों बच्चे घर को छोड़कर भाग गए. हालांकि मासूम बच्ची दिल्ली में मिली. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने बच्ची की देखरेख की और पूछताछ की तो मामले के बारे पता चला तो दिल्ली पुलिस ने घटनास्थल लोनी होने का हवाला देते हुए थाना लोनी बॉर्डर को पूरे मामले की जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलने पर थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने तत्काल मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की.

पुलिस ने दोनों मासूम बच्चों को बरामद कर उनसे पूरी जानकारी ली, जिससे पूरी हैवानियत का खुलासा हो गया. इसके बाद बच्चों की मां और उसके प्रेमी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

अंकुर विहार के एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि दिल्ली पुलिस की सूचना पर लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज किया गया. जांच में सामने आया महिला अपने बेटे और बेटी के साथ लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहती थी. कोरोना के समय में उनके पिता की मौत हो गई थी, जिसके बाद बच्चों को उनकी मां ने अपने मायके आगरा में भिजवा दिया था. वह खुद राजू नाम के एक व्यक्ति के साथ रहने लगी थी.

ये भी पढ़ें: Karnal Crime: तारीख पर जज से हुई बहस, फिर जेल में बंदी ने किया आत्महत्या का प्रयास

राजू ने महिला को वेश्यावर्ती के धंधे में धकेल दिया था और उसने बच्चों को वापस बुला लिया. अपने प्रेमी के कहने पर महिला अपने दोनों मासूम बच्चों को साथ लाकर लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की कॉलोनी में रहने लगी. जहां पर महिला के प्रेमी ने उसके बेटे और बेटी के साथ कई बार हैवानियत की सारे हदें पार की. जब मासूम बच्चों ने इसके बारे में अपनी मां को बताया तो मां उल्टा अपने बच्चों को मारने पीटने लगती थी.

बच्चों के साथ महिला ने हैवानियत की हदें पार कर दी. महिला अपनी बेटी को भी इसी वेश्यावृत्ति के धंधे में उतारते की बात करती थी. आए दिन होने वाली इस हैवानियत को बच्चे सह नहीं सके और वहां से भाग गए. इसके बाद लड़का दो किसी अन्य जगहों पर पहुंच गया और लड़की दिल्ली में दिल्ली पुलिस को घूमती हुई मिली. पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की तो सारे मामले की जानकारी मिली. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने थाना लोनी बॉर्डर पुलिस को पूरी घटनाक्रम के बारे में बताया. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news