Delhi News: रोहिणी की एक सोसायटी में लगी आग, मची अफरा-तफरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2248180

Delhi News: रोहिणी की एक सोसायटी में लगी आग, मची अफरा-तफरी

Rohini News: राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके की एक सोसायटी में अचानक आग लग गई, जिसके बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला. आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग, पुलिस और बिजली विभाग भी मौके पर पहुंचे

Delhi News: रोहिणी की एक सोसायटी में लगी आग, मची अफरा-तफरी

Delhi Fire News: दिल्ली में बढ़ रही गर्मी के कारण से आगजनी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. कभी चलती गाड़ियां आग की लपटों में दिखाई देती है, तो कभी फैक्ट्रियां. इस बार दरअसल दोपहर के वक्त रोहिणी की अवंतिका सोसायटी में लगे मीटरों में अचानक से आग लग गई और पटाखे फूटने लगे, जिसके बाद पूरी सोसायटी में अफरा तफरी का माहौल बन गया.

सोसायटी में अचानक लगी आग
राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके की एक सोसायटी में अचानक आग लग गई, जिसके बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला. आग की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग, पुलिस और बिजली विभाग भी मौके पर पहुंचे. आग सोसायटी में लगे बिजली के मीटरों में लगी थी और पटाखे फूटने लगे. स्थानीय लोगों के मुताबिक जब प्लास्टिक के जलने की बदबू आने लगी तो लोगों ने बाहर निकलकर देखा कि धुआं-धुआं हो रहा है, जिसके बाद कुछ लोग जैसे तैसे बाहर आ गए. कुछ लोग अंदर ही फंसे रह गए. बिजली के करीब 14 मीटर धू-धूकर जलने लगे और पटाखे फूटने लगे. ऐसे में पूरी सोसायटी में अफरा तफरी का माहौल बन गया है. इसके बाद स्थानीय लोगों ने MCB को गिराया. तब जाकर आग नियंत्रण में आई.

ये भी पढ़ें- Delhi Fire News: ITO की CR बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की 21 गाड़ियां मौजूद

MCB को गिराकर लोगों की बचाई जान 
लोगों ने संबंधित विभागों के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि बिजली विभाग और दमकल विभाग को कई बार कॉल की गई थी. इसके बावजूद कोई नहीं आया. वहीं लोगों ने जैसे-तैसे कर MCB को गिराया. वहीं काफी देर बाद दमकल विभाग की गाड़ी और बिजली विभाग मौके पर पहुंचे. सोसायटी के लोगों का कहना है कि यहां एक बड़ा हादसा हो सकता था. कई लोग अपने घरों में फंस गए थे. गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुई, लेकिन इस आग में बिजली के 14 मीटर और उनकी तार जलकर पूरी तरह से स्वाहा हो गई. फिलहाल बिजली विभाग ने सोसायटी की बिजली की सप्लाई काट दी है और आग किन कारणों से लगी इसको लेकर संबंधित विभाग काम कर रहे हैं.

Input- Deepak

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news