Lok Sabha Election: PM पर किए उदय भान के बयान पर अनिल विज का पलटवार, बोले- भाषा पर रखें संयम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2249099

Lok Sabha Election: PM पर किए उदय भान के बयान पर अनिल विज का पलटवार, बोले- भाषा पर रखें संयम

Haryana News:  हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान द्वारा प्रधानमंत्री को सठियाया बुड्ढा बताने पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि उदयभान परिवार पहले भी हरियाणा वालों को बदनाम कर चुका है.

Lok Sabha Election: PM पर किए उदय भान के बयान पर अनिल विज का पलटवार, बोले- भाषा पर रखें संयम

Ambala News: लोकसभा चुनाव की शुरुआत होते है सभी पार्टी के नेता अपने-अपने वोट बैंक मजबूत करने में लग गए हैं. हरियाणा में भी चुनाव को लेकर कुछ ऐसा ही माहौल बना हुआ है. हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज अंबाला कैंट में लगातार चुनाव प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. साथ ही BJP की लोकसभा उम्मीदवार बंतो कटारिया के लिए लोगों के समक्ष वोट अपील भी कर रहे हैं. इस दौरान अनिल विज ने कहा कि वह जब भी चुनाव लड़ते हैं ऐसे ही लड़ते हैं और ऐसे ही चुनाव प्रचार भी करते हैं.

उदय भान को रखाना चाहिए अपनी भाषा पर संयम 
हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान द्वारा प्रधानमंत्री को सठियाया बुड्ढा बताने पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि उदयभान परिवार पहले भी हरियाणा वालों को बदनाम कर चुका है. आया राम गया राम की कहावत इन्हीं के यहां से उत्पन्न हुई थी. पूरे देश में हरियाणा वालों को दलबदलुओं के नाम से जानने लगे थे. विज ने कहा कि उन्हें अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस उम्मीदवारों ने की सीएम केजरीवाल से मिलकर चुनाव प्रचार करने की अपील

प्रधानमंत्री के दौरे का कर रहे इंतजार 
वहीं राहुल गांधी ने ब्यान दिया कि राइट टू फूड कांग्रेस ने दिया था, जिस पर विज ने कहा कि राहुल गांधी कहेंगे सूरज चंद्रमा तारे सब कांग्रेस ने दिए हैं. यदि कांग्रेस ने मुफ्त राशन स्कीम दी तो बांटा क्यों नहीं. प्रधानमंत्री ने देश के लोगों का पेट भरने का काम किया है, इन्होंने ये काम नहीं किया. सिर्फ हर काम पर अपने नाम की प्लेट लगाने की कोशिश करते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 18 मई को अंबाला लोकसभा में प्रचार के लिए आने पर विज ने कहा कि मोदी के स्वागत के लिए अंबाला के लोग उत्साहित हैं. प्रधानमंत्री मोदी को सुनने चाहते है उनका इंतजार कर रहे हैं. 

Input- AMAN.KAPOOR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news