Lok Sabha Election 2024: क्या लोकसभा चुनाव के बाद CM नीतीश फिर से मारेंगे पलटी? तेजस्वी यादव के इस बयान ने सियासी पारा बढ़ाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248616

Lok Sabha Election 2024: क्या लोकसभा चुनाव के बाद CM नीतीश फिर से मारेंगे पलटी? तेजस्वी यादव के इस बयान ने सियासी पारा बढ़ाया

Bihar Lok Sabha Election 2024: सीएम नीतीश कुमार को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश चाचा भले ही भाजपा मे चले गए हैं, लेकिन उनका मन उनका इधर है. 

तेजस्वी यादव

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर एक बयान देकर सियासी पारे को काफी बढ़ा दिया है. मुजफ्फरपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला, तो वहीं सीएम नीतीश कुमार पर सॉफ्ट नजर आए. भाजपा पर निशाना साधते हुए राजद नेता ने कहा कि भाजपा के पास हिंदू-मुस्लिम के सिवा कोई मुद्दा नहीं है. वहीं सीएम नीतीश कुमार को लेकर तेजस्वी ने कहा कि नीतीश चाचा भले ही भाजपा मे चले गए हैं, लेकिन उनका मन इधर है. तेजस्वी ने कहा कि उनका शरीर उधर है और मन इधर है. अब तेजस्वी के इस बयान से सियासी सरगर्मियां बढ़ गई हैं. राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है कि क्या नीतीश कुमार एक बार फिर से पलटी मारेंगे. 

मुजफ्फरपुर में तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार हमारा सहयोग कर रहे हैं और हमें समर्थन भी कर रहे हैं. उन्होंने कहा बीजेपी वालों के रोड शो में नीतीश कुमार को एक साइड में खड़ा कर दिया गया था. जिससे वह कल हो गए हैं. बीजेपी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि स्थानीय मुद्दों को छोड़ कर हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा उठा रहे हैं. दलित, महादलित, अतिपिछड़ा वर्ग को नजरअंदाज किया जा रहा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि अब तक 5 साल में उन्होंने क्या किया. अब तो बिहार ने मोदी जी को नकार दिया है. 

ये भी पढ़ें- CM नीतीश के गढ़ में सेंधमारी की कोशिश, घेराबंदी करने में जुटा महागठबंधन प्रत्याशी

उन्होंने कहा कि भाजपा को बिहार के लोगों ने सिरे से नकार दिया है और मोदी जी अब भी हिंदू और मुसलमान और पाकिस्तान की बातें करते हैं. वे लोगों को गुमराह करते हैं. सच्चाई तो यही है कि मोदी जी को युवाओं और दलितों की चिंता नहीं है. वह 2014 में आए थे और 2024 में चले जाएंगे. तेजस्वी ने जनता से इंडी अलाइंस की मदद करने की अपील की. उन्होंने कहा कि जब राजद, कांग्रेस, वीआईपी मजबूत होगी, तब लालू यादव जी मजबूत होंगे और बीजेपी को रोक सकेंगे. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि अभी तक चार चरणों के चुनाव हो चुके है और भाजपा को पूरे बिहार के लोगों ने नकार दिया है. अब बिहार में सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी भारी बहुमत से चुनाव जीत रहे हैं. 

Trending news