Jamui Crime: अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, 10 लुटेरे गिरफ्तार, 4 बाइक, 3 देसी पिस्तौल, 6 जिंदा कारतूस और 9 मोबाइल बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2245482

Jamui Crime: अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, 10 लुटेरे गिरफ्तार, 4 बाइक, 3 देसी पिस्तौल, 6 जिंदा कारतूस और 9 मोबाइल बरामद

Jamui Crime: बिहार की जमुई पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने जमुई के अलावा नवादा और शेखपुरा में भी छापेमारी अभियान चलाया है. जहां से 10 बाइक चोर को गिरफ्तार किया गया है.

बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, 10 लुटेरे गिरफ्तार

जमुई: Jamui Crime: बिहार की जमुई पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने जमुई के अलावा नवादा और शेखपुरा में भी छापेमारी अभियान चलाया है. जहां से 10 बाइक चोर को गिरफ्तार किया गया है. इसके पास से पुलिस ने चोरी की गई 4 बाइक, 3 देसी पिस्तौल, 6 जिंदा कारतूस और 9 मोबाइल बरामद किए है. 

10 बाइक चोर गिरफ्तार  
वहीं, पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस सभा कक्ष में सदर एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के अकौनी पोहे नहर के पास रमाकांत सिंह अच्चभों निवासी से 4 हथियारबंद लुटेरों द्वारा बाइक की लूट की गई थी. इसको लेकर एक टीम बनाई गई. छापेमारी अभियान चलाया गया था. इसमें नवादा जिले में छापेमारी अभियान चलाया गया था. 

सभी की हुई पहचान 
एसडीपीओ सतीश सुमन ने आगे बताया कि इसमें नवादा के पिपरा निवासी विपुल चौधरी, भीखनपुर निवासी सूडू चौधरी इटारी, प्रदीप कुमार, ईटारी, संदीप कुमार काजीकटार, राहुल कुमार बर्नी, नीतीश कुमार लिलो सिमरिया, सोनू कुमार रजौली, सिकंदरा थाना क्षेत्र के रीऋीडीह निवासी प्रवीण कुमार, कौशल कुमार ईटारी, और सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामडीह निवासी संटू यादव को गिरफ्तार किया गया है.

जमुई पुलिस के लिए इन लुटेरों की गिरफ्तारी बड़ी कामयाबी  
बताया जाता है कि सभी अपराधी मिलकर एक ग्रुप बनाए थे, जो जमुई, नवादा, शेखपुरा सहित अन्य जिलों में जाकर बाइक की चोरी की घटना को अंजाम देते थे. वहीं, पुलिस इन 10 बाइक लुटेरों की गिरफ्तारी को एक बड़ी कामयाबी मान रही है. क्योंकि यह सड़क लुटेरा गिरोह राज्य के कई जिलों में जाकर लूट की घटना को अंजाम देता था. इससे पुलिस को खुलासा करने में परेशानियों का सामना करना पड़ता था. वहीं, सड़क लुटेरा की गिरफ्तारी के बाद आसपास के स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: खरगे ही नहीं शाह और नड्डा के हेलीकॉप्टर की भी तलाशी ली गयी: मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय

Trending news