क्या जितेंद्र फिर बनने वाले हैं नाना? एकता कपूर के दूसरे बच्चे की खबरें हैं सरासर फर्जी, जानिए पूरा सच
Advertisement
trendingNow12243402

क्या जितेंद्र फिर बनने वाले हैं नाना? एकता कपूर के दूसरे बच्चे की खबरें हैं सरासर फर्जी, जानिए पूरा सच

Ekta Kapoor Baby: एकता कपूर को लेकर शुक्रवार को कई तरह के दावे किए गए. रिपोर्ट्स में कहा गया कि जितेंद्र की बेटी एकता कपूर एक बार फिर मां बनना चाहती हैं. अब इन खबरों की सच्चाई सामने आ गई है. चलिए बताते हैं आखिर क्या है सच.

एकता कपूर की फैमिली फोटो

फिल्मों और टीवी जगत की 'क्वीन' एकता कपूर को लेकर हाल में ही खबरें आईं कि वह दूसरा बेबी प्लान कर रही हैं. चर्चा थी कि वह एक बार फिर सरोगेसी के जरिए मां बनना चाहती हैं. मगर इन खबरों के पीछे कितनी सच्चाई है. ये अब सामने आ चुका है. मालूम हो, एकता कपूर अभी 48 साल की हैं लेकिन उन्होंने शादी नहीं की है. वह सरोगेसी के जरिए सिंगल मदर बनीं. साल 2019 में उनका बेटा रवि कपूर हुआ. चलिए बताते हैं अब प्रोड्यूसर को लेकर क्या चर्चा चल रही है.

शुक्रवार को कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि जितेंद्र की बेटी एकता कपूर एक बार फिर बेबी प्लान कर रही हैं. मगर शाम होते होते इन खबरों की सचाई सामने आईं. 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट में प्रोड्यसूर से जुड़ी इन खबरों को महज अफवाह बताया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

क्या है एकता कपूर के दूसरी बार मां बनने की खबरों का सच
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि ये सब बातें एकदम बकवास है. लोग सिर्फ एक क्लिक के लिए ऐसी फर्जी खबरें छापते हैं. पत्रकारों को ऐसे बड़े दावें बिना किसी पुख्ता जानकारी के नहीं छापने चाहिए. ये बहुत ही फनी बात है.इसी के साथ एकता कपूर से जुड़े करीबी ने बेबी प्लानिंग की खबरों को खारिज किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

पांच साल पहले एकता कपूर बनीं मां
साल 2019 में एकता कपूर ने मां बनने का फैसला लिया. उनकी शादी नहीं हुई लेकिन वह मां बनना चाहती थीं. टीवी हो या फिल्म, दोनों इंडस्ट्री में एकता कपूर की धाक रहती है. ऐसे में वह खुद की फैमिली भी बसाना चाहती थीं. मां बनने के लिए उन्होंने सरोगेसी का सराहा लिया.

कैसे एकता कपूर बन गईं इंडस्ट्री की लेडी बॉस? टीवी, रियलिटी शो से फिल्मों तक, जो छूती हैं, वो बन जाता है सोना

पिता के नाम पर रखा बेटे का नाम
एकता कपूर के घर बेटे का जन्म हुआ. वह अभी 5 साल का है. बेटे का नाम उन्होंने रवि कपूर रखा. एकता ने बेटे का नाम पिता के नाम पर रखा. दरअसल दिग्गज एक्टर जितेंद्र का असली नाम रवि ही है. उन्होंने इंडस्ट्री में आने के बाद नाम बदल लिया था.

Trending news