Gigi Hadid से ब्रेकअप के बाद सिंगल खुश हैं Zayn Malik, बोले- '17 से 21 तक...'
Advertisement
trendingNow12249237

Gigi Hadid से ब्रेकअप के बाद सिंगल खुश हैं Zayn Malik, बोले- '17 से 21 तक...'

Zayn Malik on Breakup Gigi Hadid: इंटरनेशनल सिंगर जेन मलिक ने हाल ही में पेरी एडवर्ड्स और गीगी हदीद के साथ अपने पिछले रिश्तों के बारे में खुलासा किया है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि वह अब सिंगल हैं और काफी खुश हैं.

2021 में हो गया था जेन मलिक और गीगी हदीद का ब्रेकअप

Zayn Malik on Breakup Gigi Hadid: जेन मलिक और उनके हाई-प्रोफाइल रिलेशनशिप हमेशा फैन्स के बीच चर्चा का विषय बने रहे हैं. लिटिल मिक्स के पेरी एडवर्ड्स से सगाई करने से लेकर मॉडल गीगी हदीद के साथ उनके रोमांस तक इंटरनेशनल सिंगर का डेटिंग इतिहास हमेशा सुर्खियों में रहा है. अपने रिलेशनशिप पर लंबे समय तक चुप्पी साधे रखने वाले जेन मलिक ने आखिरकार अपने पुराने रिश्तों को लेकर चुप्पी तोड़ दी है. लेटेस्ट इंटरव्यू में जेन मलिक गीगी हदीद पर कमेंट किया है और स्वीकार किया है कि उन्होंने डेटिंग ऐप्स के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया है.

अपने नए रिकॉर्ड की रिलीज से पहले  जेन मलिक (Zayn Malik) ने नायलॉन से बात की और शेयर किया कि वह कुछ साल पहले तक शादी की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन अब सिंगल खुश हैं. लिटिल मिक्स सिंगर के साथ अपनी सगाई के बारे में बात करते हुए जेन मलिक ने कहा, ''17 से 21 तक मैं रिलेशनशिप में था. मैंने एंगेजमेंट कर ली थी और शादी की प्लानिंग कर रहा था. और उस समय मुझे किसी भी चीज के बारे में कुछ भी पता नहीं था. मैंने सोचा कि मैंने ऐसा किया, क्योंकि मैं 21 साल का था. मुझे कानूनी रूप से सब कुछ करने की अनुमति थी, लेकिन मुझे यह नहीं पता था.''

क्या विलेन बनकर Arjun Kapoor जमाएंगे बॉक्स ऑफिस पर धाक? 'सिंघम अगेन' से धांसू लुक वाली Photo की शेयर

माता-पिता की वजह से नहीं थी कोई गर्लफ्रेंड
उन्होंने यह भी बताया कि यह सब उनके लिए एक नया और रोमांचक अनुभव था, क्योंकि उनके माता-पिता की वजह से बड़े होने पर उनकी कभी कोई गर्लफ्रेंड नहीं रही. उन्होंने कहा, "जब मुझे ऐसा करने का मौका मिला, तो मैं सीधे कूद गया. मैं ऐसा था कि 'मेरी एक गर्लफ्रेंड होने वाली है, और वह मेरे साथ रहने वाली है. यह बताता है कि अब मैं बड़ा हो गया हूं.''

क्या प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ साथ में करने वाली थीं आइटम नंबर? थ्रोबैक तस्वीर देख लोग लगा रहे कयास

'21 से 27 तक, मैं गीगी के साथ था'
जेन मलिक ने बातचीत में गीगी हदीद का जिक्र किया और कहा, ''21 से 27 तक, मैं गीगी के साथ था और हमारे बच्चा भी है. मुझे वास्तव में खुद को जानने में ज्यादा समय नहीं लगा.'' अपने डेटिंग इतिहास को याद करते हुए जेन मलिक ने कहा कि अपने जीवन में पहली बार सिंगल होने से वास्तव में संतुष्ट और खुश महसूस करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कुछ समय के लिए डेटिंग ऐप्स पर स्विच करने की बात भी स्वीकार की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

2021 में हो गया था गीगी हदीद से ब्रेकअप
बता दें कि जे मलिक ने 2011 में पेरी एडवर्ड्स के साथ डेटिंग शुरू की और 2013 में उनकी सगाई हो गई.  हालांकि, अगस्त 2015 में इसे कैंसिल कर दिया गया. बाद में उसी साल उन्होंने गीगी हदीद को डेट करना शुरू कर दिया. उनकी एक बेटी खाई भी है. सालों तक साथ रहने के बाद उन्होंने 2021 में ब्रेकअप कर लिया.

Trending news