'स्लमडॉग मिलियनेयर' फेम देव पटेल की फैन हुईं जेनिफर लोपेज, बोलीं- 'उनकी आंखे...'
Advertisement
trendingNow12247901

'स्लमडॉग मिलियनेयर' फेम देव पटेल की फैन हुईं जेनिफर लोपेज, बोलीं- 'उनकी आंखे...'

Jennifer Lopez Praises Dev Patel: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज ने 'मंकी मैन' एक्टर देव पटेल की खूब तारीफ की. इसके साथ ही जेनिफर लोपेज ने देव पटेल के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की है.

इंडियन एक्टर की फैन हैं जेनिफर लोपेज

Jennifer Lopez Praises Dev Patel: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज ने हाल ही में स्वीकार किया कि वह देव पटेल की बहुत बड़ी फैन हैं. 'स्लमडॉग मिलियनेयर', 'लायन' और 'होटल मुंबई' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर हाल ही में 'मंकी मैन' के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने हाल ही में न्यूज 18 के साथ इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह देव पटेल (Dev Patel) के काम को पसंद करती हैं. इसके साथ ही जेनिफर लोपेज का कहना है कि वह देव पटेल के साथ काम करना पसंद करेंगी.

'मैं जब भी उनका काम देखती हूं, मैं हैरान रह जाती हूं'
जेनिफर लोपेज ने कहा बात करते हुए कहा कि वह देव पटेल की फिल्में एन्ज्वॉय करती हैं. जब जेनिफर लोपेज से उनके फेवरेट इंडियन एक्टर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''आई लव देव पटेल. मुझे उनका काम पसंद है. मैं जब भी उनका काम देखती हूं, मैं हैरान रह जाती हूं. उनके इमोशंस बात करते हैं. वह बहुत सच्चे और वास्तविक हैं. उनकी आंखे बहुत अंगेजिंग है, जो आपको अपनी तरफ खींचती हैं.'' इसके साथ ही जेनिफर लोपेज ने कहा कि वह किसी दिन देव पटेल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी.

Tabu को अमेरिकन सीरीज में मिला रोल, Dune: Prophecy में आएंगी नजर?

'मंकी मैन' में नजर आए देव पटेल
देव पटेल को हाल ही में 'मंकी मैन' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक्टिंग, डायरेक्शन और प्रोड्यूस किया था. फिल्म एक ऐसे लड़ाके की कहानी बताती है, जो गोरिल्ला वाला मुखौटा पहनकर एक भूमिगत फाइट क्लब में लड़कर अपनी जिंदगी चलाता है. फिल्म अभी तक भारत में सिनेमाघरों में नहीं आई है. देव पटेल जल्द ही साइक्लोजिकल हॉरर फिल्म 'रैबिट ट्रैप' में एक्टिंग करते नजर आएंगे.

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में कियारा आडवाणी का डेब्यू! 'वीमेन इन सिनेमा' में करेंगी इंडिया को रिप्रेजेंट

वर्कफ्रंट पर जेनिफर लोपेज
वहीं, जेनिफर लोपेज 'एटलस' नाम की साइ-फाइ थ्रिलर में नजर आएंगी. नेटफ्लिक्स की इस फिल्म को ब्रैड पैयटन ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में जेनिफर लोपेज के अलवावा सिमू लियू और स्टर्लिंग के ब्राउन भी हैं. इस फिल्म में जेनिफर लोपेज एटलस शेफर्ड नाम की डाटा एनलिस्ट की भूमिका निभा रही हैं.

Trending news