लंबी सफेद दाढ़ी और काले चश्मे में शाहरुख खान ने दिखाया स्वैग, नए लुक के सामने फीके पड़े जवान-पठान
Advertisement
trendingNow12248196

लंबी सफेद दाढ़ी और काले चश्मे में शाहरुख खान ने दिखाया स्वैग, नए लुक के सामने फीके पड़े जवान-पठान

Shahrukh Khan के नए लुक की फोटो ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी और चेहरे पर काला चश्मा लगाए एक्टर ये धांसू लुक जिस जिसने भी देखा वो एक टक देखता रह गया.

शाहरुख खान

Shahrukh Khan New Look: बीता साल बॉलीवुड के 'पठान' और 'जवान' के नाम रहा. 'डंकी' फिल्म को मिलाकर किंग खान (Shahrukh Khan) ने 3 बैक टू बैक ब्लॉगबस्टर फिल्में देकर बॉक्स ऑफिस पर सूनामी ला दी थी. इस बीच किंग खान का नया लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दावा किया जा रहा है कि ये शाहरुख की अपकमिंग फिल्म 'किंग' का लुक है. हालांकि इसे लेकर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

नए लुक ने मचाई तबाही
सोशल मीडिया हैंडिल पर शाहरुख (Shahrukh Khan) की तीन फोटोज शेयर की गई हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'एसआरके की नेक्स्ट फिल्म का जबरदस्त लुक.' इन फोटोज में किंग खान व्हाइट लंबी दाढ़ी और चेहरे पर काले रंग का चश्मा लगाए पूरे टशन में दिखे. इस पोस्ट में फिल्म का नाम तो नहीं लिखा लेकिन लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि ये लुक उनकी 'किंग' फिल्म का हो सकता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK reels (@i_am_nomu_0001)

मुंबई में मची तबाही तो उधर बालकनी में कमर मटकाते ही ट्रोल हुईं मनारा, बोले- सब परेशान हैं लेकिन इनको नाचना है

किंग में बिजी शाहरुख खान
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के अलावा इस प्रोजेक्ट में डायरेक्टर सुजॉय घोष और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ आनंद मिलकर फिल्म में जबरदस्त एक्शन की प्लानिंग कर रहे हैं. खबर तो ये भी है कि इस फिल्म में किंग खान का नया अवतार लोगों को देखने को मिलेगा. ये तीनों चाहते हैं कि 'जवान' और 'पठान' के बाद जब शाहरुख पर्दे पर आए तो ये फिल्म और भी बड़ा धमाका बॉक्स ऑफिस पर करे. ये फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें सुहाना किंग खान के साथ नजर आएंगी. खास बात है कि डेब्यू के बाद उनकी ये दूसरी फिल्म होगी. सुहाना की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' थी. इसमें उनके साथ अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी थीं. फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पांस मिला था. वहीं हाल ही में सुहाना लक्स की न्यू ब्रांड एंबेसडर भी बन गई हैं. 

 

 

 

 

Trending news