हॉलीवुड के 'द वैंपायर' सीजन 2 के इंटरव्यू में शाहरुख खान का हुआ जिक्र, फैंस की खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना
Advertisement
trendingNow12247073

हॉलीवुड के 'द वैंपायर' सीजन 2 के इंटरव्यू में शाहरुख खान का हुआ जिक्र, फैंस की खुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना

Shah Rukh Khan: सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रही हैं, जो 'इंटरव्यू विद द वैम्पायर' के दूसरे सीजन की है. इस वीडियो में एक जगह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का जिक्र किया गया है, जिसको लेकर फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं हैं और वो इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.  

हॉलीवुड के 'द वैंपायर' सीजन 2 के इंटरव्यू में शाहरुख खान का हुआ जिक्र
  1. Shah Rukh Khan Shout Out In The Vampire 2: अमेरिकी गॉथिक हॉरर टीवी सीरीज 'इंटरव्यू विद द वैम्पायर' के दूसरे सीजन एक बार फिर अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. इसी बीच शो की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसने फैंस का दिल खूब ध्यान खींचा और दिल भी जीत लिया. दरअसल, इस इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का जिक्र होता है, जिसको लेकर फैंस अपनी खुशी बयां नहीं कर पा रहे हैं. 
  2. जहां कुछ फैंस का कहना है कि इसलिए ही शाहरुख को ग्लोबल स्टार नहीं कहा जाता. वहीं, कुछ का कहना है कि ये कोई नई बात नहीं हैं. वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख खान न केवल बॉलीवुड में सबसे बड़ी हस्ती हैं, बल्कि वो अपने आप में एक ग्लोबल आइकन की तरह हैं, जिनकी लहर रुकने का नाम नहीं लेती. शो के वायरल क्लिप में एक किरदार को अपने धमाकेदार डायलॉग बोलते हुए देखा जा सकता है, जो बीच में शाहरुख का नाम भी लेता है.
  3. 'द वैंपायर' सीजन 2 में हुआ शाहरुख का जिक्र
  4. वायरल हो रहे वीडियो में एरिक बोगोसियन द्वारा अभिनीत डेनियल मोलॉय, शाहरुख खान के बारे में एक मजाकिया अंदाज में कहते हैं. वो बटलर से कहते हैं, 'मुझे माफ करना, ये बहुत अजीब है. जब शाहरुख खान यहां आपका किरदार निभा रहे थे तो उन्होंने आपको कहां भेजा गया था?'. वो आर्मंड की ओर इशारा कर रहे थे, जिसकी भूमिका असद ज़मान ने निभाई थी, जो मेज पर उनके सामने बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं, इस क्लिप के वायरल होने के बाद SRK के फैंस अपनी खुशी को रोक नहीं पा रहे हैं.
  5. कैसे लंबी हाइट की लड़की से अब्दु रोजिक को हुआ प्यार? जानें कहां मिली उनको अमीरा
  6.  
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by DYAVOL X (@dyavol.x)

  7. फैंस दे रहे जबरदस्त रिएक्शन
  8. ये वीडियो फैंस अपने एक्स हैंडल पर शेयर कर रहे हैं, जिसपर बाकी फैंस भी अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैंस ने लिखा, 'आर्मंड इसलिए मुस्कुरा रहे हैं, क्योंकि वे डैनियल के थॉट को रीड कर सकते हैं'. एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'आआआह, इंटरव्यू विद द वैम्पायर का नया सीजन पहले से ही बहुत अच्छा है! शाहरुख खान का नाम आने के बाद तो मजा ही आ गया'. वहीं, अगर शाहरुख के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही अपनी बेची सुहाना खान के साथ सुजॉय घोष की फिल्म 'किंग' में नजर आने वाले हैं. 

Trending news