संगीत से भरपूर होने वाली है संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’, एक से बढ़कर एक होंगे 6 गाने
Advertisement
trendingNow12097824

संगीत से भरपूर होने वाली है संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’, एक से बढ़कर एक होंगे 6 गाने

Heeramandi: संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसका दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ समय पहले सीरीज का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसको खूब पसंद किया गया. वहीं, अब खबर है कि भंसाली की बाकी फिल्मों की तरह ही ये सीरीज भी संगीत से भरपूर होने वाली है. 

संगीत से भरपूर होने वाली है संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’, एक से बढ़कर एक होंगे 6 गाने

Sanjay Leela Bhansali Web Series Heeramandi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली इन दिनों वैसे तो कई बड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन फिलहाल वो अपने इस साल ओटीटी डेब्यू को लेकर चर्चाओं में हैं. जी हां, भंसाली जल्द ही अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' से अपना पहला ओटीटी डेब्यू देने जा रहे हैं, जिसको लेकर फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

सीरीज का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से सीरीज को लेकर फैंस की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. इससे पहले संजय लीला भंसाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ 'गंगुबाई काठियावाड़ी' जैसी ब्लॉकबस्टर बना चुके हैं, जिसके बाद वो 'हीरामंडी' की कहानी दर्शकों के सामने रखने वाले हैं. साथ ही ये भी दावा किया जा रहा है कि ये भंसाली की ये सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इंडिया की तरफ से सबसे बड़ी सीरीज होने वाली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix US (@netflix)

संगीत से भरपूर होगी 'हीरामंडी'

इसके अलावा भंसाली अपनी फिल्मों की कहानी के साथ-साथ फिल्म के गानों को लेकर भी पहचाने और पसंद किए जाते हैं और ऐसा ही कुछ उनकी इस सीरीज में भी देखने को मिलेगा. खबरों की मानें तो ‘सावरियां’, ‘देवदास’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी फिल्मों में जबरदस्त गाने देने वाले भंसारी ने अपनी सीरीज को भी संगीत से भरपूर बनाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में 6-7 गाने होंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इसी साल ओटीटी पर रिलीज होगी सीरीज

उनकी बाकी फिल्मों के गानों की तरह की शानदार होने वाले हैं. बता दें, भंसाली की इस वेब सीरीज में ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख जैसी एक्ट्रेसेस अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. ये सीरीज इस साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. फिलहाल, सीरीज की शूटिंग चल रही हैं, जिस पर काफी समय से काम चल रहा है. 

Trending news