आंखों की सर्जरी के बाद कैसी है राघव चड्ढा की तबीयत, जल्द लंदन जाएंगी परिणीति चोपड़ा
Advertisement
trendingNow12230216

आंखों की सर्जरी के बाद कैसी है राघव चड्ढा की तबीयत, जल्द लंदन जाएंगी परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra News: परिणीति चोपड़ा चमकीला के प्रमोशन में बिजी थीं. लेकिन जल्द ही लंदन के लिए रवाना होंगी जहां राघव चड्ढा की आंख की सर्जरी हुई. रिपोर्ट्स में परिणीति चोपड़ा से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी शेयर की है.

परिणीति चोपड़ा

मंगलवार को दिल्ली के मिनिस्टर सौरभ भारद्वाज ने सभी को बताया का आखिर आप नेता राघव चड्ढा क्यों चुनाव के समय में गायब हैं? AAP ने बताया कि राघव चड्ढा आंखों की सर्जरी के चलते लंदन में हैं. उनकी आंखों की हालत काफी सीरियस थी और इस वजह से वह इलेक्शन से दूर हैं. अब परिणीति चोपड़ा कब पति से मिलने जाएंगी, ये बात सामने आई है. 

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा जल्द ही पति से मिलने विदेश जा सकती हैं. रिपोर्ट में ये कारण भी बताया गया है कि आखिर क्यों इस मुश्किल वक्त में परिणीति चोपड़ा हसबैंड राघव चड्ढा के पास नहीं थीं.

कैसी है राघव चड्ढा की तबीयत
रिपोर्ट में बताया गया है कि राघव चड्डा की आंखों की सर्जरी लंदन में हो चुकी है. वह अभी पूरी तरह से बेड रेस्ट पर हैं. लेकिन उनकी तबीयत पहले से ठीक है. उन्हें एक रेटिना में होने वाली एक बीमारी हुई है. जिसके चलते रेटिना में छोटे छेद होने लगते हैं. इससे आंखों की रोशनी जाने का खतरा भी हो सकता है. ऐसे में वह मार्च में सर्जरी के लिए गए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति चोपड़ा कब जाएंगी पति से मिलने
रिपोर्ट में परिणीति चोपड़ा से जुड़े एक रिश्तेदार ने बताया कि एक्ट्रेस लगातार लंदन आती जाती रही हैं.मगर कुछ वक्त पहले वह अमर सिंह चमकीला की वजह से लगातार बिजी चल रही थीं. ऐसे समय में वह राघव चड्ढा से फोन पर जुड़ी हुई थीं. अब वह जल्द ही लंदन के लिए रवाना हो सकती हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की उम्र में अंतर

कब की थी शादी
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की बात करें तो दोनों ने सितंबर 2023 में उदयपुर में सात फेरे लिए थे. उनकी शादी परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी.

Trending news