मलाइका अरोड़ा-अरबाज के बेटे की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश, सिर्फ एक साल के खर्च करते हैं इतने
Advertisement
trendingNow12210101

मलाइका अरोड़ा-अरबाज के बेटे की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश, सिर्फ एक साल के खर्च करते हैं इतने

Malaika Arora और अरबाज का बेटा अरहान खान इन दिनों 'दम बिरयानी' पॉडकास्ट की वजह से चर्चा में है. इसमें अरहान की अपने परिवार वालों से जबरदस्त बॉन्डिंग दिखी. लेकिन क्या आपको पता है अरहान जो कोर्स कर रहे हैं उसकी फीस आपके होश उड़ा देगी.

अरहान खान, मलाइका और अरबाज

Arhaan Khan Fees: मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) और अरबाज खान का बेटा अरहान खान इन दिनों अपने 'दम बिरयानी' (Dum Biryani) पॉडकास्ट को लेकर चर्चा में है. इस पॉडकास्ट में अरहान हाल ही में अपनी मॉम मलाइका साथ दिखे और कई तीखे सवाल एक दूसरे से पूछे. मलाइका ने अरहान से वर्जिनिटी का सवाल पूछा तो अरहान ने उनसे दोबारा शादी को लेकर सवाल पूछा. इन सब सवालों और जवाबों के बीच अरहान अब अपनी हायर स्टडीज फीस को लेकर सुर्खियों में हैं. तो चलिए आपको बताते हैं को अरहान अभी क्या कर रहे हैं और उनकी हायर एजुकेशन फीस कितनी हैं. 

पहले थे काफी शर्मीले
अरहान पहले कैमरे के सामने बचते नजर आते थे. लेकिन बीतते साल के बीच अरहान अब मॉम मलाइका के साथ अक्सर स्पॉट हो जाते हैं और आए दिन उनके साथ कैमरे पर पोज देते हैं. यहां तक कि उन्हें कई बार पैप्स संग बातचीत करते हुए भी देखा गया है. जिसकी वजह से वो अब कैमरे के सामने काफी कंफर्टेबल नजर आते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dumb biryani (@dumbbbiryani)

 

 

परिणीति-राघव चड्ढा का घर तो देख लिया, अब जानिए कौन ज्यादा अमीर?

होश उड़ा देगी फीस
अरहान को हमेशा से ही फिल्में काफी पसंद है. यहां तक वो लॉग इजलैंड यूनिवर्सिटी से अपनी हायर स्टडीज कर रहे हैं. ये कोर्स फिल्म से जुड़ा है. बॉलीवुड शादीज डॉट कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अरहान के इस कोर्स की एक साल की फीस करीबन 32 लाख है. जबकि इस कोर्स की कुल फीस 1.2 करोड़ है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dumb biryani (@dumbbbiryani)

 

नेटफ्लिक्स पर 19 अप्रैल को स्ट्रीम होगी 'आर्टिकल 370', प्रेग्नेंसी में यामी गौतम ने शूट की थी फिल्म

'दम बिरयानी' से किया डेब्यू 
अरहान खान ने 'दम बिरयानी' से डेब्यू किया है.जिसमें अभी तक उनका खान परिवार नजर आया. ये पॉडकास्ट 6 एपिसोड की सीरीज होगा जिसमें मामू और सलमान भी नजर आएंगे. इस पॉडकास्ट के अब तक दिखे एपिसोड में अरहान की अपने परिवार से जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आईं. आपको बता दें, अरहान खान मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का बेटा है. खास बात है कि अरहान अपनी पिता अरबाज की दूसरी शादी में भी शरीक हुआ था.

 

 

Trending news