Bollywood News Live: पैरेंट्स के तलाक और रिश्तों पर बोलीं अलाया फर्नीचरवाला, 'पंचायत 3' का ट्रेलर छाया
Advertisement
trendingNow12248574

Bollywood News Live: पैरेंट्स के तलाक और रिश्तों पर बोलीं अलाया फर्नीचरवाला, 'पंचायत 3' का ट्रेलर छाया

Bollywood News in Hindi Live: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' का नया पोस्ट आज सोशल मीडिया पर रिवील कियाा जाएगा. वहीं तापसी पन्नू का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ऑटो में बैठी घूमती नजर आ रही हैं. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का फिल्मी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'चंदू चैंपियन' के मेकर्स आज फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील करने वाले हैं. साथ ही फिल्म के प्रमोशन्स भी आज से ही शुरू होने वाले हैं.वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी एक दोस्त के साथ ऑटो में घूमती नजर आ रही हैं. ऑटो में सवारी कर रहीं तापसी पन्नू पैप्स को उन्हें इस तरह से रिकॉर्ड करने के लिए मना करती हैं और कहती हैं- यार कैसे हो, एक बार चैन से ऑटो में घूमने दो ना यार...कार्तिक आर्यन और तापसी पन्नू के साथ-सााथ फिल्ममेकर फराह खान भी अपने नए स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ. 

15 May 2024
19:13 PM

कैसा है पूजा बेदी का Ex हसबैंड संग रिश्ता? बेटी अलाया बोलीं- मां तो पापा की दूसरी शादी में भी गई थीं
Alaya F on Pooja Bedi Ex Husband: कबीर बेदी की नातिन अलाया फर्नीचरवाला ने पहली बार पैरेंट्स के तलाक और उनके रिश्ते को लेकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि उनका रिश्ता आज भी पिता के साथ अच्छा है. वह तो एक्स हसबैंड की शादी में भी शरीक हुई थीं.

 

18:29 PM

सही में क्रिटिकल है राखी सांवत की हालत, एक्स पति रितेश बोले- अब बस दुआ करो

Rakhi Sawant की सोशल मीडिया पर अस्पताल की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल होने के बाद लोगों को राखी का ये नया ड्रामा लगा. लेकिन अब राखी के एक्स हसबैंड रितेश और राखी के भाई राकेश ने हेल्थ के लेकर बड़ा खुलासा किया.

fallback

18:26 PM

'विद्रोही थे सैफ...' भाई को लेकर ये क्या बोल गईं छोटी बहन सोहा

Soha Ali Khan ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में भाई सैफ को लेकर कई खुलासे किए. एक्ट्रेस ने ना केवल उनकी कुणाल के साथ पहली मुलाकात के बारे में बताया साथ ही ये भी कहा कि वो काफी विद्रोही थे.

fallback

18:15 PM

धर्मेंद्र के साथ उनके फार्महाउस में क्यों नहीं रहती हेमा मालिनी? 'ड्रीमगर्ल' को नहीं दूर रहने का मलाल
Hema Malini Dharmendra: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के रिश्ते को लेकर तरह तरह की बातें की जाती है. लोग अक्सर सवाल करते हैं कि आखिर हेमा मालिनी पति धर्मेंद्र से दूर क्यों रहती हैं. एक इंटरव्यू में ड्रीमगर्ल ने इन बातों पर रिएक्ट किया था.

17:18 PM

शरद केलकर ने 'श्रीकांत' के लिए ली कितनी फीस? डायरेक्टर का खुलासा सुन हैरान रह जाएंगे आप 

Sharad Kelkar Fees for Shrikanth: एक्टर शरद केलकर ने फिल्म 'श्रीकांच' में श्रीकांत बोला के बेस्टफ्रेंड की अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म के लिए शरद केलकर ने जो फीस ली है, उसे सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा.

 

fallback

16:30 PM

सफेद शर्ट, ग्रीन स्कर्ट के ऊपर जाल लपेटे नजर आईं जान्हवी कपूर, अटपटे फैशन ने खींचा ध्यान

Jhanvi kapoor dazzles at the promotions: जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ अभिनय कर रही हैंय लेकिन यह सिर्फ वह फिल्म नहीं है, जिसने हर किसी को बात करने पर मजबूर कर दिया है. बल्कि जान्हवी के प्रमोशनल आउटफिट्स ही सबका ध्यान खींच रहे हैं.

fallback

16:17 PM

रणबीर कपूर के बाद सैफ अली खान की फिल्म में बॉबी देओल बन सकते हैं खलनायक, जानें डिटेल
Saif Ali Khan Priyadarshan Movie: सैफ अली खान को लेकर चर्चा है कि वह जल्द ही 'हंगामा' जैसी फिल्में बनाने वाले प्रियदर्शन की फिल्म में नजर आ सकते हैं. अब नया अपडेट ये सामने आया है कि फिल्म में बॉबी देओल भी दिख सकते हैं. मेकर्स से उनकी बातचीत शुरू हो गई है. चलिए बताते हैं आखिर क्या चर्चा चल रही.

15:17 PM

Explainer: क्या है ब्लॉकआउट? मेट गाला के बाद बुरी फंसीं आलिया भट्ट, औंधे मुंह गिरे सेलेब्स के फॉलोअर्स, समझिए पूरा विवाद
What is Blockout 2024: मेट गाला 2024 में सब्यसाची की डिजाइन साड़ी में आलिया भट्ट काफी चर्चा में रहीं. मगर साथ ही साथ भयंकर विवाद भी हुआ. उन्हें ब्लॉकआउट लिस्ट में ऐड किया गया. चलिए बताते हैं आखिर इजरायल-गाजा युद्ध के बीच ये ट्रेंड क्या है. पूरी बात समझिए.

14:10 PM

क्या आपने नहीं देखा K3G की छोटी 'पू' का बदला लुक? मुड़-मुड़कर देखेंगे नई फोटोज 

K3G छोटी पू Malvika Raaj: करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी पू यानी छोटी करीना कपूर का किरदार निभाने वाली मालविका राज को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां उनका लुक काफी बदला हुआ नजर आया.

 

fallback

13:36 PM

सास को मिले ताने तो तड़प उठीं दीपिका कक्कड़, खूब रोते हुए बोलीं- नहीं दूंगी कोई सफाई

Dipika Kakar के लेटेस्ट ब्लॉग में इतना रोईं कि उनका ये ब्लॉग मिनटों में वायरल हो गया. एक्ट्रेस ने बताया कि लोग उनकी सास को ताने देते हैं और जज करते है ये बहुत गलत है. इतना कहते ही दीपिका की आंख से आंसू छलक जाते हैं.

fallback

 

 

 

12:54 PM

Gigi Hadid से ब्रेकअप के बाद सिंगल खुश हैं Zayn Malik, बोले- '17 से 21 तक...' 

Zayn Malik on Breakup Gigi Hadid: इंटरनेशनल सिंगर जेन मलिक ने हाल ही में पेरी एडवर्ड्स और गीगी हदीद के साथ अपने पिछले रिश्तों के बारे में खुलासा किया है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि वह अब सिंगल हैं और काफी खुश हैं.

fallback

12:43 PM

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: रेड कारपेट पर गुलाबी अप्सरा बनकर पहुंचीं उर्वशी रौतेला, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक है कतई बवाल
Urvashi Rautela Cannes 2024 Look : कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी हिस्सा लिया. उन्होंने रेड कारपेट पर बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर की है. जहां वह हॉट पिंक गाउन में बिल्कुल सिजलिंग अंदाज में नजर आईं. चलिए दिखाते हैं उर्वशी रौतेला की कान्स फिल्म फेस्टिवल से तस्वीरें.

12:22 PM

'कब और किसने खींची तस्वीर, कुछ नहीं पता...', प्रियंका चोपड़ा ने खोज निकाली कैटरीना कैफ के साथ थ्रोबैक तस्वीर
Priyanka Chopra Katrina Kai Photos: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन भी लिखा है. चलिए दिखाते हैं आपको एक्ट्रेस का पोस्ट.

12:13 PM

काश! पीरियड्स के पहले दो दिन शूटिंग न करने का होता ऑप्शन : हिना खान

Hina Khan on Periods: हिना खान 'शिंदा शिंदा नो पापा' की वजह से हाल में ही सुर्खियों में आई थीं. ये उनका पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू था. अब चिलचिलाती गर्मी और औरतों को पीरियड्स में काम करने के दर्द पर एक्ट्रेस ने अपनी राय रखी है.

12:11 PM

क्या विलेन बनकर Arjun Kapoor जमाएंगे बॉक्स ऑफिस पर धाक? 'सिंघम अगेन' से धांसू लुक वाली  Photo की शेयर   

Arjun Kapoor Photo: अर्जुन कपूर ने 'सिंघम अगेन' से रोहित शेट्टी के साथ नई फोटो शेयर की है. फोटो के साथ अर्जुन कपूर ने कैप्शन में बताया है कि उन्होंने 'सिंघम अगेन' में अपने काम का रैपअप कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

12:11 PM

'तारक मेहता' की ये हसीना पहुंचीं Cannes, फर्र वाली ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, किया सबको फेल  

Deepti Sadhwani: कभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में छोटा-सा रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस ने कान्स 2024 में रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाया है. दीप्ति सधवानी की कान्स 2024 से फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  

fallback

 

11:20 AM

भारत में क्यों नहीं चल पाया MeToo मूवमेंट? एक्ट्रेस सोमी अली ने बताई वजह 

Somy Ali: 90 के दशक में बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस सोमी अली अब एक एक्टिविस्ट बन चुकी हैं, जो महिलाओं के अधिकारों के लिए काम करती हैं. सोमी अली ने अपने हालिया इंटरव्यू में भारत में मीटू मूवमेंट के फेल होने के पीछे की वजह के बारे में बात की.

 

fallback

11:10 AM

बदन पर मिट्टी, पसीने में चूर-चूर होकर लंगोट पहन दौड़े कार्तिक आर्यन, जबरदस्त है 'चंदू चैंपियन' का पहला पोस्टर

Kartik Aaryan की मच अवेटेड फिल्म चंदू चैंपियन का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में लंगोट बाधे कार्तिक आर्यन दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. ये पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है.

fallback

11:08 AM

फुलेरा में फिर फंस गए सचिव जी, प्रधानी चुनाव के बीच लेना पड़ा इस्तीफा वापस, धमाकेदार है 'पंचायत 3' ट्रेलर

Neena Gupta की मचअवेटेड वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फुलेरा गांव की किस्मत इस बार किसके हाथ में होगी पूरी सीरीज में इस बार इसी की जंग छिड़ी हुई है. ये ट्रेलर रिलीज होते ही बवाल मचा रहा है.

fallback

 

10:28 AM

'एनिमल' के बाद हर एक्शन फिल्म फेक लगती है, संदीप रेड्डी वांगा के सपोर्ट में अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap defending Sandeep Reddy Vanga's Animal: अनुराग कश्यप ने अपनी बेटी आलिया कश्यप के पॉडकास्ट में कहा कि 'एनिमल' के बाद बॉलीवुड एक्शन फिल्में 'नकली लगती हैं'. इसके लिए उन्होंने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ-स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' का उदाहरण दिया.

fallback

10:08 AM

जीनत अमान की पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना ने दिया रिएक्शन, बोलीं- 'आपके शब्दों के लिए...' 

Twinkle Khanna reacts to Zeenat Aman's post: ट्विंकल खन्ना ने जीनत अमान की पोस्ट पर अपनी मां डिंपल कपाड़िया के रिएक्शन का खुलासा किया है. बता दें कि जीनत अमान ने डिंपल कपाड़िया के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लंबा पोस्ट लिखा था.

fallback

09:16 AM

क्या है गजगामिनी चाल? जिससे 'हीरामंडी' की 'बिब्बोजान' ने पूरी दुनिया को बनाया दीवाना  

What is Gaja gamini chaal: 'हीरामंडी' में अदिति राव हैदरी ने हटो जी गाने में जिस तरह से वॉक किया है, उसने फैंस को दीवाना बना दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं इस चाल को गज गामिनी चाल कहा जाता है. आइए, यहां जानते हैं इस चाल का मतलब क्या है? 

fallback

 

 

 

09:15 AM

Babil Khan ने 'फेक' कहने वाले ट्रोल्स को दिया जवाब, बोले- 'इसी तरह से मुझे...'   

Babil Khan Troll: बाबिल खान मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटोज और मूव ऑन पर पोस्ट करने की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे थे. जिसका जवाब बाबिल खान ने एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ दिया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

08:14 AM

3 साल की उम्र में सीखा डांस, स्कूल में मिली पहली फिल्म; कुछ ऐसा रहा धक-धक गर्ल का फिल्मी करियर  

Madhuri Dixit Birthday: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित आज अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 90 के दशक में माधुरी दीक्षित ने अपनी अदाकारी से हर किसी को दीवाना बना लिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस को पहली फिल्म स्कूल के दिनों में मिली थी. आइए, यहां जानते हैं माधुरी दीक्षित के बर्थडे पर उनके बारे में कुछ Unknown बातें... 

fallback

 

08:03 AM

रणबीर कपूर की 'एनिमल' की आलोचना पर बोले मनोज बाजपेयी, कहा- 'फिल्म के साथ...' 

Manoj Bajpayee on Animal: मनोज बाजपेयी ने हाल ही में 'एनिमल', 'आरआरआर', 'कंतारा', 'आर्टिकल 370' की जमकर तारीफ की. उन्होंने इन फिल्मों को मनोरंजक बताया. इसके साथ ही मनोज बाजपेयी ने 'एनिमल' की आलोचना पर भी अपनी राय रखी.

fallback

07:23 AM

Taapsee Pannu: ऑटो में घूमने पर निकलीं तापसी पन्नू, पैप्स के फॉलो करने पर बोलीं- 'मत करो...'   

Taapsee Pannu Video: तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ऑटो में सैर करती नजर आ रही हैं. तापसी पन्नू वीडियो में पैप्स से उन्हें फॉलो करने के लिए मना करती भी दिख रही हैं.  

07:21 AM

मलाइका ने मिनी ड्रेस, तो शाहिद कपूर की पत्नी ने अदाओं से दिखाया कमाल; इवेंट में हसीनाओं ने खूब बिखेरा 'फैशन का जलवा'  

Store Launch at Jio World Centre:   बीती शाम जियो वर्ल्ड सेंटर में एक फैशन ब्रांड का स्टोर लॉन्च इवेंट था. जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. इस दौरान बॉलीवुड हसीनाओं का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला. मलाइका अरोड़ा, भूमि पेडनेकर से लेकर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने स्टाइलिश और कमाल के लुक्स से सोशल मीडिया का सारा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. 

fallback

 

Trending news