Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' फिर हुई पोस्टपोन, प्रोडक्शन हाउस ने शेयर किया अपडेट
Advertisement
trendingNow12249929

Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' फिर हुई पोस्टपोन, प्रोडक्शन हाउस ने शेयर किया अपडेट

Kangana Ranaut Movie: कंगना रनौत के फिल्म 'इमरजेंसी' एक बार फिर से पोस्टपोन हो गई है. कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर 'इमरजेंसी' के पोस्टपोन होने का अपडेट शेयर किया है.

कंगना रनौत इमरजेंसी फिल्म

Kangana Ranaut Emergency Postpone: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने जब से 'इमरजेंसी' फिल्म अनाउंस की है, तभी से उनके फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिल रही थी. लेकिन अब कंगना के फैंस को फिल्म के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. जी हां...कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'इमरजेंसी' एक बार फिर से टल गई है. कंगना के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर 'इमरजेंसी' के पोस्टपोन होने  का अपडेट शेयर किया है. प्रोडक्शन हाउस की तरफ से आए अपडेट में इमरजेंसी की नई डेट भी नहीं बताई गई है. 

कंगना रनौत की इमरजेंसी फिर टली!

मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस के अपडेट को कंगना रनौत (Kangana Ranaut Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर भी री-शेयर किया है. मणिकर्णिका फिल्म्स ने इमरजेंसी पर अपडेट देते हुए लिखा- 'हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं, जिस तरह का प्यार कंगना रनौत को आज के समय में मिल रहा है, वो हम सभी  के लिए देखना खुशनसीबी की बात है. कंगना इस समय अपने देश की सेवा करने में जुटी हुई हैं. और देश के लिए उनका कमिटमेंट इस समय प्रॉयरिटी है. ऐसे में हमारी फइल्म इमरजेंसी को पोस्टपोन कर दिया गया है. हम वादा करते हैं कि फिल्म की नई तारीख के साथ जल्द ही आपके सामने हाजिर होंगे. और आपको निराश नहीं करेंगे. आप सभी जिस तरह से हमें सपोर्ट कर रहे हैं, वो करते रहें. इमरजेंसी फिल्म जल्द ही आएगी.'  

fallback

कैसा है पूजा बेदी का Ex हसबैंड संग रिश्ता? बेटी अलाया बोलीं- मां तो पापा की दूसरी शादी में भी गई थीं

पीरियड ड्रामा है इमरजेंसी फिल्म

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो 'इमरजेंसी' (Emergency Kangana Ranaut) फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के कार्यकाल पर बेस्ड है. बता दें, 'इमरजेंसी' फिल्म से कंगना रनौत ने जब अपना लुक रिवील किया था, तो वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसपर फिल्मी फैंस और क्रिटिक्स ने जमकर कमेंटबाजी भी की थी.  

सैफ से तलाक के बाद कैसा है सास शर्मिला टैगोर से बहू अमृता सिंह का रिश्ता? सारा ने बताया सच

Trending news