'आप पर जो अंधाविश्वास...', Dharmendra ने 'धोखे' पर लिखा क्रिप्टिक पोस्ट; फैंस हुए परेशान
Advertisement
trendingNow12244338

'आप पर जो अंधाविश्वास...', Dharmendra ने 'धोखे' पर लिखा क्रिप्टिक पोस्ट; फैंस हुए परेशान

Dharmendra Cryptic Post: दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने एक बार फिर अपने क्रिप्टिक पोस्ट से फैंस को चौंका दिया है. इस बार धर्मेंद्र ने अपने पोस्ट में अंधाविश्वास और धोखे पर बात की है. 

धर्मेंद्र

Dharmendra Twitter: बॉलीवुड के ही-मैन यानी धर्मेंद्र ने अपनी कमाल अदाकारी से करोड़ों फैंस बनाए हैं. अब इन्हीं करोड़ों फैंस से धर्मेंद्र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) अक्सर ही पुरानी तस्वीरें और किस्से कहानियां भी शेयर करते रहते हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों से दिग्गत एक्टर क्रिप्टिक और मिस्ट्री से भरपूर पोस्ट कर रहे हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने एक नया पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद एक्टर के फैंस टेंशन में आ गए हैं. जी हां...धर्मेंद्र ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अंधाविश्वास और धोखे का जिक्र किया है. 

धर्मेंद्र ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

धर्मेंद्र (Dharmendra News) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर अपनी एक पुरानी फोटो पोस्ट की है. फोटो के साथ धर्मेंद्र ने एक कैप्शन लिखा है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है. धर्मेंद्र ने लिखा- प्लीज जो आप पर अंधाविश्वास करते हैं उन्हें धोखा मत दीजिए. साथ ही एक्टर ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है. धर्मेंद्र का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और एक्टर के फैंस कमेंटबाजी में जुट गए हैं.  

पहले भी किया है क्रिप्टिक पोस्ट शेयर

बता दें, कुछ दिनों पहले भी धर्मेंद्र (Dharmendra Cryptic Post) ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था, फिर उसे खुद ही डिलीट कर दिया. पोस्ट डिलीट करने के बाद धर्मेंद्र ने एक नई तस्वीर शेयर की और हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ फैंस माफी मांगी. धर्मेंद्र ने माफी मांगते हुए लिखा था- 'माफ करना दोस्तों, मेरा पिछला पोस्ट बहुत पेनफुल था. इसलिए मैंने डिलीट कर दिया.' 

Bharti Singh फिर अस्पताल में भर्ती, रोते हुए बोलीं- 'मुझे मेरे बच्चे से...' 

धर्मेंद्र की फिल्में

88 की उम्र में भी धर्मेंद्र (Dharmendra Movies) फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. धर्मेंद्र आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए थे. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया से पहले धर्मेंद्र, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी अपनी एक्टिंग स्किल्स के लिए तारीफें बटोरते नजर आए थे. 

Dharmendra: ऐसा क्या दर्दनाक हो गया, जो पोस्ट डिलीट कर धर्मेंद्र ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, जानें माजरा

Trending news