'भउजी लेंगे लेंगे' में खूब जमी खेसारी लाल-डिंपल सिंह की केमिस्ट्री, गाना सुनते ही झूम उठेंगे फैंस
Advertisement
trendingNow12245404

'भउजी लेंगे लेंगे' में खूब जमी खेसारी लाल-डिंपल सिंह की केमिस्ट्री, गाना सुनते ही झूम उठेंगे फैंस

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव हमेशा अपने फैंस के बीच अपने गानों को लेकर ट्रेंडिंग में बने रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही जबरदस्त और धांसू गाना फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

'भउजी लेंगे लेंगे' में खूब जमी खेसारी लाल-डिंपल सिंह की केमिस्ट्री

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ नया लेकर आते हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आता है. इतना ही नहीं, उनकी फिल्मों से लेकर उनके गाने तक फैंस के बीच हमेशा ट्रेंडिंग में बने रहते हैं. खेसारी लाल के गानों को खूब पसंद किया जाता है. हर गाने के वीडियो में एक्टर का अलग स्टाइल और लुक देखने को मिलता है, जो उनके फैंस भी खूब भाता है. 

हाल ही में फैंस के बीच उनका एक ऐसा ही धांसू और शानदार गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में भी खेसारी लाल अलग अंदाज और लुक में नजर आ रहे हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. गाने का नाम 'भउजी लेंगे लेंगे' है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह नजर आ रही हैं, जिनके साथ खेसारी लाल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच प्यार भरी नोक-झोंक और डांस देखा जा सकता है. 

fallback

खेसारा लाल का शानदार गाना 

खेसारी लाल का ये गाना इस साल पिछले महीने अप्रैल, 2024 को रिलीज हुआ है, जिसको महीने भरे के अंदर ही फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. एक महीने के अंदर ही गाने के वीडियो पर 60 मिलियन में व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही गाने के वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. गाने के वीडियो में जहां खेसारी लाल व्हाइट और ब्लू कलर की शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं तो, वहीं डिंपल मैरून कलर की साड़ी में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

'झूले झुलनिया' गाने में दिखा शोना पांडे का दमदार अंदाज, फैंस के बीच छाया लाडो का भोजपुरीया सॉन्ग

गाने को मिला फैंस को खूब प्यार 

इस भोजपुरी गाने 'भउजी लेंगे लेंगे' को खेसारी लाल यादव ने खुशी कक्कड़ के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. भेल ही गाने को रिलीज हुए एक महीना बीत गया, लेकिन गाना अभी भी यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को अन्नपूर्णा फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल चैनल पर जारी किया गया है. इसके अलावा भी खेसारी लाल यादव के कई गाने वायरल होते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. इस समय भी एक्टर के पास कई गानों के प्रोजेक्ट्स हैं.  

Trending news