Lok Sabha Election: आयकर कार्यालय में आग लगी नहीं.. लगाई गई, फारूक अब्दुल्ला का मोदी सरकार पर बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow12249750

Lok Sabha Election: आयकर कार्यालय में आग लगी नहीं.. लगाई गई, फारूक अब्दुल्ला का मोदी सरकार पर बड़ा हमला

Lok Sabha Chunav: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने नाम लिए बिना दिल्ली में आयकर विभाग की इमारत में लगी आग का जिक्र करते हुए भाजपा पर धोखाधड़ी को छिपाने का आरोप लगाया है.

Lok Sabha Election: आयकर कार्यालय में आग लगी नहीं.. लगाई गई, फारूक अब्दुल्ला का मोदी सरकार पर बड़ा हमला

Lok Sabha Chunav: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने नाम लिए बिना दिल्ली में आयकर विभाग की इमारत में लगी आग का जिक्र करते हुए भाजपा पर धोखाधड़ी को छिपाने का आरोप लगाया है. उन्होंने स्पष्ट कहा कि आयकर विभाग के कार्यालय में आग लगी नहीं, बल्कि लगाई गई. वे (भाजपा) अपनी धोखाधड़ी को छिपाना चाहते हैं.

फारूक अब्दुल्ला का मोदी सरकार पर बड़ा हमला

फारूक अब्दुल्ला ने मोदी सरकार पर कटाक्ष किया कि लोकसभा चुनाव में हार को देखते हुए, गलत कामों को मिटाने के लिए आयकर कार्यालय को जला दिया गया. भाजपा और मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए अब्दुल्ला ने आरोप लगाया कि उसने (भाजपा) अपने गलत कामों को मिटाने के लिए दिल्ली में आयकर कार्यालय को जला दिया.

आयकर कार्यालय की आग पर भाजपा को घेरा

पत्रकारों द्वारा दिल्ली में आयकर कार्यालय में आग लगने की घटना पर उनके भाषण के बारे में पूछे जाने पर, पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा, 'हां, इसे जला दिया गया, क्या आपने नहीं देखा? आपको देखना चाहिए था, यह हर जगह वायरल है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जिस स्थान पर छापे पड़े थे, वहां सभी फाइलें रखी गई थीं, उनके कंप्यूटर वहां थे, उन्हें क्यों जला दिया गया, क्योंकि उन्हें पता है कि वे लोकसभा चुनाव हार रहे हैं और कल उनसे इस बारे में पूछताछ की जाएगी.'

क्योंकि वे अपने धोखाधड़ी को छिपाना चाहते हैं..

फारूक अब्दुल्ला ने आगे कहा कि गृह मंत्री के कार्यालय में रखी फाइलें, जहां सबसे महत्वपूर्ण फाइलें सुरक्षित हैं, उन्हें क्यों जला दिया गया, क्योंकि वे अपने धोखाधड़ी को छिपाना चाहते हैं. राजनीतिक दलों द्वारा धर्म के इस्तेमाल पर फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि धर्म बुरा नहीं है, बल्कि वे लोग बुरे हैं जो धर्म का इस्तेमाल अपने निजी फायदे के लिए करते हैं. फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि पीएम अपनी कुर्सी बचाने के लिए धर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं.

Trending news