'वो घुसकर मारने पर गर्व करते हैं', राहुल की तारीफ के बाद अब फवाद चौधरी का पीएम मोदी पर अटैक
Advertisement
trendingNow12232005

'वो घुसकर मारने पर गर्व करते हैं', राहुल की तारीफ के बाद अब फवाद चौधरी का पीएम मोदी पर अटैक

Fawad Hussain Chaudhry Vs PM Modi: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले आखिरकार चुनावी प्रचार में पाकिस्तान की एंट्री हो ही गई. पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में पोस्ट क्या किया. बीजेपी ने राहुल और कांग्रेस पर हमला शुरू कर दिया.

'वो घुसकर मारने पर गर्व करते हैं', राहुल की तारीफ के बाद अब फवाद चौधरी का पीएम मोदी पर अटैक

Lok Sabha Election 2024: पाकिस्तान के पूर्व सूचना प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी के बयान से हिंदुस्तान में घमासान शुरू हो गया है. दरअसल फवाद चौधरी ने राहुल गांधी के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की, जिसके बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है और तो और पीएम मोदी ने भी कांग्रेस पर पाकिस्तान से पार्टनरशिप का आरोप लगा दिया. 

पीएम मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर इशारों-इशारों में कहा कि पाकिस्तान के नेता उन्हें प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं. अब फवाद चौधरी ने एक नए ट्वीट में पीएम मोदी पर हमला बोला है.

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले आखिरकार चुनावी प्रचार में पाकिस्तान की एंट्री हो ही गई. पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में पोस्ट क्या किया. बीजेपी ने राहुल और कांग्रेस पर हमला शुरू कर दिया. लेकिन अपने बयान को लेकर फवाद चौधरी ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है. 

फवाद चौधरी का पीएम मोदी पर पलटवार 

नए ट्वीट में फवाद ने लिखा, 'एक दोस्त ने मुझे संतुलन बनाने और मोदी के बारे में कुछ पॉजिटिव कहने की सलाह दी, मैं घंटों से सोच रहा हूं कि एक एक्स्ट्रिमिस्ट और नफरत फैलाने वाले में सकारात्मक क्या हो सकता है? वो जो घुस कर मारने पर गर्व करते हैं, वो जो केवल आस्था के कारण लोगों की हत्या को सही ठहराते हैं? वह इतिहास बदलने के लिए मस्जिदें गिरा रहे हैं और चरमपंथी विचारधारा पर गर्व कर रहे हैं?'

राहुल की तारीफ में क्या बोले थे फवाद

दरअसल फवाद चौधरी ने राहुल गांधी के समर्थन में एक पोस्ट किया था. फवाद ने राहुल गांधी के भाषण का हिस्सा शेयर किया. और उनकी तारीफ करते हुए राहुल ऑन फायर लिखा.. खास बात ये है कि इस भाषण में राहुल गांधी  पीएम मोदी की आलोचना कर रहे हैं.

बस फिर क्या था.. बीजेपी को बैठे बिठाए कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका मिल गया. गुजरात के आणंद में अपनी चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने भी फवाद चौधरी के इस पोस्ट का ज़िक्र करते हुए कांग्रेस और पाकिस्तान की पार्टनरशिप का आरोप लगाया...

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर फवाद के पोस्ट के बहाने कांग्रेस पर सीधे-सीधे पाकिस्तान से सांठ-गांठ का आरोप लगाया तो वहीं राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर बोलने के बदले पीएम मोदी से प्रज्ज्वल रवन्ना के सेक्स स्कैंडल पर जवाब मांगा. 

बीजेपी का कांग्रेस पर हमला

फवाद चौधरी के सवाल पर राहुल ने तो जवाब नहीं दिया मगर बीजेपी के नेता जरूर पूछ रहे हैं कि आखिर भारत के खिलाफ़ ज़हर उगलने वाला पाकिस्तानी नेता राहुल को सपोर्ट क्यों कर रहा है. वहीं कांग्रेस भी पीएम मोदी पर पलटवार करने से पीछे नहीं हट रही है. और पाकिस्तान पर बयानबाज़ी को चुनावी मुद्दे से भटकाने का आरोप लगा रही है.

वजह जो भी हो. मगर इतना ज़रूर है कि इमरान खान सरकार में मंत्री रहे फवाद चौधरी ने कांग्रेस को बीच चुनाव में फंसा ज़रूर दिया है. और बीजेपी भी इस मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. वहीं कांग्रेस के समर्थक दल इस मुद्दे पर डैमेज कंट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

लोकसभा के तीसरे चरण के चुनाव में फिलहाल 5 दिन का वक्त बचा है और मौज़ूदा हालात से साफ है कि मंगलसूत्र, विरासत और मुस्लिम आरक्षण के बाद अब चुनावी रैलियों में पाकिस्तान का मुद्दा गूंजने वाला है.

सुर्खियों में रहे हैं फवाद चौधरी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की तारीफ कर हिंदुस्तान में नया सियासी घमासान शुरू कराने वाले पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी अक्सर ही अपनी बयानबाज़ी के कारण चर्चा में रहते हैं. कभी इमरान सरकार में बड़े मंत्री रहे फवाद चौधरी ने अब भले ही सेना के डर से सियासत से तौबा कर ली हो. मगर जब फवाद चौधरी सत्ता में थे, तो उन्होंने कई ऐसे अजीबो-गरीब बयान दिए, जिस पर विवाद हुए. आपको बताते हैं फवाद के कुछ ऐसे ही बयान के बारे में..

फवाद चौधरी के अजब-गजब बयान !

  • पाकिस्तान दुनिया के सबसे बेहतरीन सुसाइड बॉम्बर बनाता है..इसमें कोई शक नहीं है !

  • पाकिस्तान की मनहूस शहबाज़ सरकार की वजह से एशिया कप में हमारी क्रिकेट टीम हारी.

  • मदरसों में पढ़ने वाले सभी छात्र आत्मघाती नहीं होते.. लेकिन, ये कड़वी सच्चाई है कि सभी आत्मघाती हमलावर मदरसों के छात्र होते हैं. 

  • पुलवामा हमला इमरान खान की अगुवाई में हमारी अवाम की कामयाबी थी.. हम सब इस कामयाबी में शरीक थे. 

Trending news