मतुआ समुदाय को नागरिकता देने का वादा, बंगाल की रैली में क्या क्या बोले अमित शाह
Advertisement
trendingNow12248521

मतुआ समुदाय को नागरिकता देने का वादा, बंगाल की रैली में क्या क्या बोले अमित शाह

Amit Shah News: अमित शाह ने कहा कि बंगाल में घुसपैठ रोकना चाहिए कि नहीं.. ममता दीदी आपका समय समाप्त हो गया है, 30 सीटें आते ही बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.

मतुआ समुदाय को नागरिकता देने का वादा, बंगाल की रैली में क्या क्या बोले अमित शाह

Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनावों के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि 4 चरणों का चुनाव हो चुका है हम 380 में से 270 लेकर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुके हैं. अब  लड़ाई 400 पार की है. बंगाल में मतुआ समाज के हर एक को घर घर जाकर CAA तहत नागरिकता दिलाने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई ताकत हिन्दु - जैन - बौद्ध शर्णार्थीयों की नागरिकता नहीं रोक सकती है, ममता दीदी घुसपैठियों को नागरिकता दिलवाती हैं.

पश्चिम बंगाल में चुनावी सभा संबोधित करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि बंगाल में घुसपैठ रोकना चाहिए कि नहीं.. ममता दीदी आपका समय समाप्त हो गया है, 30 सीटें आते ही बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. कांग्रेस पार्टी दलित विरोधी पार्टी है, 41 हजार करोड़ का बजट दिया था, मोदी ने 10 साल में 1 लाख 65 हजार करोड़ बजट बनाने का काम किया है. कांग्रेस - राहुल बाबा को निमंत्रण गया, कोई नहीं आया, क्योंकि ये अपने वोट बैंक से डरते हैं, उनका वोट बैंक घुसपैठिए हैं, इसलिए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए.

यहां पर सिंडिकेट बंद करना है

अमित शाह ने यह भी कहा कि यहां पर सिंडिकेट बंद करना है या नहीं, कट मनी बंद करना है या नहीं, घुसपैठ रोकना है या नहीं... केवल नरेंद्र मोदी रोक सकते हैं. बंगाल को बम धमाके से मुक्त ममता नहीं कर सकती, केवल मोदी कर सकते हैं. ममता बनर्जी EVM पर आरोप लगा रही हैं, लेकिन ममता दीदी, जब आप सीएम बनी थी तो यही EVM था.

 राज्य में "टीएमसी के वोट बैंक"

मतुआओं के गढ़ बनगांव और उलुबेरिया में एक के बाद एक चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए शाह ने बनर्जी पर "घुसपैठियों और रोहिंग्याओं" को खुश करने के लिए नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के बारे में झूठ फैलाने का आरोप लगाया, जो राज्य में "टीएमसी के वोट बैंक" हैं. राज्य से 30 सीट जीतने के भाजपा के लक्ष्य को दोहराते हुए उन्होंने कहा, "एक बार जब भाजपा को बंगाल से 30 सीट मिल जाएंगी, तो ममता बनर्जी (टीएमसी सरकार) का समय खत्म हो जाएगा." उन्होंने कहा, ‘‘दुनिया की कोई भी ताकत मेरे शरणार्थी भाइयों को भारत का नागरिक बनने से नहीं रोक सकती.

Trending news